भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत के नामांकन सभा में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मुख्य अतिथि के रूप में रहे.. - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 6 April 2019

भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत के नामांकन सभा में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मुख्य अतिथि के रूप में रहे..


महेन्द्र मिश्रा ब्यूरो 
 
भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत के नामांकन सभा में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मुख्य अतिथि के रूप में रहे इस दौरान उन्होंने क्रिश्चियन इंटर कॉलेज मैदान बढ़पुर फर्रूखाबाद में विशाल नामांकन सभा को संबोधित किया।
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने नामांकन सभा में उपस्थित जनसैलाब का अभिनंदन करते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक मतों के साथ भारतीय जनता पार्टी केंद्र में प्रचंड बहुमत से एनडीए की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में 73 पार नारे के साथ ऐतिहासिक मतों के साथ जीतेगी। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए सारे दलों में गठबंधन हो गया है और यह गठबंधन नहीं यह पूरे देश को ठगने के लिए ठगबंधन है इस ठगबंधन को जनता इस चुनाव में नकार देगी। जाति धर्म की सीमाएं तोड़ कर जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएंगी। राष्ट्रवाद जैसे गंभीर मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किए। आज पड़ोसी मुल्क अगर आतंक को पनाह देने का कार्य करता है और अपने देश में आतंक विरोधी ताकतों को बढ़ाने का कार्य करता है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने आतंक और आतंकवादियों को कुचलने का काम किया है सीमा पर जब हमारे जवान आतंकियों को मौत के घाट उतार रहे होते हैं तो सारे विपक्षी दल एकमत के साथ आतंकियों का समर्थन करते हुए दिखाई देते हैं। कांग्रेस का घोषणा पत्र हिंदुस्तान का घोषणा पत्र नहीं पाकिस्तान का घोषणा पत्र है। भारत तेजी के साथ बढ़ रही अर्थव्यवस्थाओं में शुमार हो चुका है। पिछली सरकारों ने देश में लूट भ्रष्टाचार का शासन चलाया आज सारे भ्रष्टाचारियों को या तो गुफाओं में घुसना पड़ा या फिर उनकी जगह जेल की सलाखें हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान को भ्रष्टाचार मुक्त करने का संकल्प ले लिया है। इसीलिए सारे विपक्षी एक मंच पर खड़े होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने का प्रयास कर रहे हैं ऐसे पिछले कई प्रयास हुए जब नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद इन दलों ने प्रधानमंत्री की जनकल्याणकारी नीतियों को रोकने का प्रयास किये। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश प्रगति के रास्ते पर है, हमने हर वर्ग और समाज के लिए कार्य किया। पिछली सरकारों में उत्तर प्रदेश में बिजली की कोई व्यवस्था नहीं हुआ करती थी। भाजपा सरकार बनते ही उत्तर प्रदेश के गांव कस्बों और शहरों में 24 घंटे बिजली की व्यवस्था है। 




आज किसान को बिजली के लिए सोचना नहीं पड़ता है आज किसान को यूरिया के लिए लाइन नहीं लगानी पड़ती है। गरीब महिलाओं को सिलेंडर के लिए भी चक्कर नहीं काटने पड़ते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अखंड भारत का निर्माण हो रहा है और मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं कि केंद्र में बनने वाली अगली सरकार भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली होगी जो हर गरीब के कल्याण के लिए कार्य करेगी। पिछली समाजवादी पार्टी की सरकार में पूरे उत्तर प्रदेश में गुंडाराज और जंगलराज हो गया था, गरीब लोगों की जमीनों पर सपा के गुंडों ने कब्जा किया था हमने अवैध कब्जों को छुड़ाने का कार्य किया, अपराधियों को जेल भेजने का कार्य किया और यही नहीं या तो अपराधी अपना अपराध छोड़ गया या फिर जेल की सलाखों में चला गया इसीलिए मेरे प्यारे भाइयों, माताओं, बहनों भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत को जिताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए भारतीय जनता पार्टी को वोट दें। आपका वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएगा। आज हिंदुस्तान की जनता सांसद नहीं प्रधानमंत्री चुनने जा रही है और एक ऐसा प्रधानमंत्री जो हर गरीब के कल्याण के लिए कार्य कर रहा है इसीलिए आज सारे विपक्ष को कष्ट हो रहा है।उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की उपस्थिति में हुए नामांकन सभा के कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष भूदेव सिंह राजपूत, भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सत्यपाल सिंह, सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी, अमृतपुर विधायक सुशील शाक्य, भोजपुर विधायक नागेंद्र सिंह राठौर, कायमगंज विधायक अमर सिंह खटीक, विधायक कैलाश राजपूत, पूर्व विधायक अरविंद प्रताप सिंह, अलीगंज विधायक सत्यपाल सिंह राठौर, पूर्व विधायक एवं कन्नौज लोकसभा प्रभारी कुलदीप गंगवार रहें। संचालन जिला महामंत्री शैलेंद्र सिंह राठौर ने किया इस दौरान जिला महामंत्री रूपेश गुप्ता, प्रदीप कुमार सक्सेना, जिला मीडिया प्रभारी शिवांग रस्तोगी, जिला महामंत्री संदीप कुमार शाक्य आदि समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment