कानपुर - 24 घंटे में सूची सीआरए कार्यालय पहुंचे- नहीं तो तहसील सदर में होगा धरना - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 31 May 2019

कानपुर - 24 घंटे में सूची सीआरए कार्यालय पहुंचे- नहीं तो तहसील सदर में होगा धरना

 


 ब्यूरो कानपुर रवि गुप्ता

राजस्व सामयिक संग्रह अमीन कर्मचारी सेवक वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वाधान में उप जिलाधिकारी सदर को ज्ञापन सौंपा कर सामायिकसंग्रह अमीन की वरिष्ठता सूची मुख्य राजस्व लेखाकार कार्यालय ना भेजने की शिकायत की गई। ज्ञापन में अंतिम वरिष्ठता सूची तत्काल ना भेजने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई। एसोसिएशन के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने कहा कि जनपद कानपुर नगर में स्वीकृत पदो के सापेक्ष सामायिक संग्रह अमीनों कभी नियमितीकरण होना है। चयन समिति का गठन हो चुका है। तहसील सदर से पात्रता सूची  सीआरए कार्यालय ना पहुंचने के कारण नियमितीकरण में बाधा उत्पन्न हो रही है। उन्होंने कहा कि 24 घंटे में सूची सीआरए कार्यालय नहीं पहुंची तो तहसील सदर में तीन जून से धरना शुरु किया जाएगा। ज्ञापन देने वालों में वीरेंद्र कुमार, यशवंत सिंह, संजय श्रीवास्तव, संजय अवस्थी, मनोज तिवारी, रामेंद्र तिवारी, प्रवीण बाजपेई, रामचंद्र शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।