कानपुर - पुलवामा में शहीद हुए प्रदीप कुमार सिंह के परिजनों को 51 हजार की चेक भेट की गई। - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 27 May 2019

कानपुर - पुलवामा में शहीद हुए प्रदीप कुमार सिंह के परिजनों को 51 हजार की चेक भेट की गई।



ब्यूरो कानपुर रवि गुप्ता 

 भारतीय कंपनी सचिव संस्थान के तत्वाधान में राजेंद्र स्वरुप अॉडिटोरियम सिविल लाइंस में सेमिनार का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आईसीएसाई के प्रेसिडेंट सीएस रंजीत पांडे और कार्यकारी सचिव आलोक कुमार दीक्षित मौजूद रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती को दीप प्रज्वलित करने के पश्चात आइसीएसाई का मोटो सोंग एवं राष्ट्रगान के प्रस्तुतीकरण से किया गया। इस कार्यक्रम की शुरुआत कानपुर शाखा के अध्यक्ष  गोपेश साहू तथा उनकी कार्यकारिणी समिति के सभी सदस्यों ने अपने प्रांगण में प्रेसिडेंट रंजीत पांडे तथा मुख्य कार्यकारी सचिव अशोक दीक्षित तथा मुंबई से आए हुए मुख्य वक्ताओं का स्वागत और अभिनंदन किया गया। गोपेश साहू ने कानपुर क्षेत्र में 17वीं लोकसभा 2019 के परिणामों की घोषणा के बाद इस तरह का पहला आयोजन रखते हुए बहुत प्रसन्नता व्यक्त की। इस एकदिवसीय सेमिनार का विषय कंट्रोब्यू ऑफ सीएस प्रोफेशनल न्यू कॉपोरिट इंडिया था इसमें कानपुर तथा आसपास शहरों से आए हुए कंपनी सचिवों तथा छात्र छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा हिंसा लिया।वही खुलवा मा में सही हुए कदी कुमार सिंह के परिजनों को 51 हजार रुपए की चेक भेट की गई। मुख्य रुप से उपस्थित मनोज यादव, अरविंद कुमार, अजीत पांडेय, स्नेहा बाजपेई राजेश कुमार आदेश टंडन, सुशील बाजपेई आदि लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।