गरीबों के मकान कभी नहीं बनाए मगर बुआ-बबुआ ने सरकारी पैसे से बड़े-बड़े बंगले जरूर बनवा लिए - योगी आदित्यनाथ - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tahkikat News: Latest Video.

Monday, 13 May 2019

गरीबों के मकान कभी नहीं बनाए मगर बुआ-बबुआ ने सरकारी पैसे से बड़े-बड़े बंगले जरूर बनवा लिए - योगी आदित्यनाथ

न्यूज़ डेस्क तहकीकात लखनऊ 

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  कुशीनगर, घोसी और गोरखपुर में जनसभाओं को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट देने की अपील की और साथ ही सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस ने कभी जनहित का कोई कार्य नहीं किया। इन लोगों ने जनता को अंधेरे में रखा क्योंकि चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती। योगी जी ने तंज कसते हुए कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बंगला खाली हुआ तो बबुआ सरकारी टोंटी तक चुरा ले गया। इन लोगों ने सरकारी धन का जमकर दुरुपयोग किया है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस ने लोगों के संसाधनों पर डकैतियां डाली हैं। गरीबों का मकान कभी नहीं बनाया मगर सरकारी पैसे से बुआ और बबुआ ने बड़े-बड़े बंगले जरूर बनवा लिए। योगी जी ने विकास यात्रा का उल्लेख करते हुए कहा कि हमने सुरक्षा और स्वच्छता दोनों की व्यवस्था की। सपा-बसपा सरकार के कार्यकाल में फले-फूले भू-माफियाओं के कब्जे से 54 हजार हेक्टेअर भूमि खाली करवाकर उन जमीनों पर स्कूल अस्पताल, गौशाला बनाने का कार्य प्रारंभ हुआ और इसके अतिरिक्त जमीनों के पट्टे भी गरीबों को दिए गए।योगी जी ने आतंकवाद और पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी उत्तर प्रदेश के संसदीय क्षेत्र में भाषण कर रहे हैं और पसीना पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का छूट रहा है। एक दलाल जेल में बंद हुआ है, वैसे ही आने वाले समय में बहुत सारे दलाल जेल में बंद होने वाले हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में आतंकियों को पूरी तरह से समाप्त करना है।
 

 योगी जी ने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत को बढ़ता देख सपा-बसपा परेशान हो रहे हैं, पीएम मोदी ने सबका साथ लेकर सबका विकास किया है। उन्होंने कहा कि अभी तो सिर्फ मामा जेल गए हैं। इन्हें ये भी भय है कि कहीं मामा के साथ हम भी जेल न चले जाएं। सीएम ने कहा कि एक बार फिर से जाति की राजनीति करने वाले आपके सामने आये हैं, लेकिन आप सब से ये अपील करता हूं कि जाति की राजनीति को खत्म कर दीजिए।योगी जी ने पीएम मोदी के विकास कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि आज पूरे देश में पीएम मोदी के समर्थन में मोदी है तो मुमकिन है और एक बार फिर मोदी सरकार के नारे गूंज रहे हैं। पीएम मोदी के 5 साल के विकास कार्य कांग्रेस के 55 वर्षों के कार्यों पर भारी पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी ने कुशीनगर के मुसहर समुदाय के हर एक व्यक्ति को आवास एवं सभी सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया तो वहीं पीएम के नेतृत्व में आजादी के बाद पहली बार वनटांगिया समुदाय के गांवों को राजस्व ग्राम घोषित किया गया। आज उन्हें भी आवास, बिजली और सभी सुविधाओं से परिपूर्ण करते हुए जीवन की मुख्यधारा से जोड़ा गया है।

No comments:

Post a Comment