मोदी जी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से फिर बनेगी भाजपा की सरकार - केशव प्रसाद मौर्य - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tahkikat News: Latest Video.

Monday, 13 May 2019

मोदी जी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से फिर बनेगी भाजपा की सरकार - केशव प्रसाद मौर्य

न्यूज़ डेस्क तहकीकात लखनऊ 

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य  बिहार की भूमि पर चुनाव प्रचार करने पहुंचें। बिहार की धरती पर यूपी के डिप्टी सीएम का जारदार स्वागत हुआ। यूपी से लगी सीटों पर उन्होंने कहा पार्टी की खूबियों को गिनाया। आज बक्सर, पटना साहिब और मुसल्लहपुर लोकसभा सीट में चार जगह पर लोगों को सम्बोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने एक बार फिर से मोदी सरकार बनाने की अपील की। जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि छठवें चरण के बाद ही यह तय हो गया है कि केंद्र में इस बार प्रचंड बहुमत से मोदी जी की सरकार बनने जा रही है। इसके बाद भी एक मोदी को हटाने के लिए सारे बिरोधी एक हो गए हैं।केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस बार हमारी सरकार बनती है तो पांच साल नहीं, देश सौ साल आगे जाएगा और आने वाली पीढ़ियां इसे याद रखेंगी। वहीं, उन्होंने विपक्षी दलो पर प्रहार करते हुए कहा कि विरोधी गैंग के लोगों ने देश में 55 साल में जितना विकास नहीं किया इससे अधिक नरेंद्र मोदी की सरकार ने सिर्फ पांच साल में ही कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि जब से सारे विरोधी एक हुए हैं तब से भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि जनता ने मोदी जी का चुनाव अपने हाथों में ले लिया है यह चुनाव भाजपा का संगठन नहीं बल्कि देश का गरीब, किसान, मजदूर, नौजवान और माताएं-बहनें लड़ रही है।श्री मौर्य ने कहा कि जिस दिन देश से गरीबी हट गई, उसी दिन राजद व कांग्रेस का सफाया तय हो जाएगा। 
 

सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि गोली का जवाब भाजपा सरकार ने गोला से दिया। आतंकवाद से सिर्फ 56 इंच के सीने वाला ही लड़ सकता है। आप वोट कमल के फूल पर देंगे, आतंकवादी पाकिस्तान में मारे जाएंगे। मोदी के नेतृत्व में अगले पांच सालों में देश 100 साल आगे बढ़ जाएगा। उन्होंने कहा कि जब बिहार में सारे विरोधी एक हो गए है तो इस बार हमारे साथ बिहार में नीतीश जी का साथ है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में हमारी सरकार ने जितना काम किया है, उसको 55 साल में यह गठबंधन नहीं कर पाया। राजद व कांग्रेस में समझौता था कि हम दिल्ली लूटें तुम बिहार लूटो। मोदी सरकार ने किसानों की हालत-सुधारने और खाद-बीज के लिए ऋण न लेना पड़े, इसके लिए तीन किस्तों में साल में छह हजार रुपये देने की शुरुआत हुई है। उन्होंने कहा कि जिन योजनाओं को बिहार के नीतीश जी की सरकार में हुआ है, उतना काम कभी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले लोगों ने पार्टियों ने रूप में छोटी-छोटी दुकानें खोल रखी है। अब उन लोगों को डर लग रहा है कि मोदी जी के आते ही दोबारा हम लोगों पर कार्रवाई शुरू हो जाएगी।

No comments:

Post a Comment