कानपुर - बाराबंकी में जहरीली शराब में लोगो की मौत के बाद जागा प्रशासन चलाया चेकिंग अभियान - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 28 May 2019

कानपुर - बाराबंकी में जहरीली शराब में लोगो की मौत के बाद जागा प्रशासन चलाया चेकिंग अभियान



ब्यूरो कानपुर रवि गुप्ता

शहर में बीते दिनों जहरीली शराब से एक दर्जन से ज्यादा लोगो की मौत हो गई थी जिसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया था। और जहरीली शराब बेचने वालो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करते कई लोगो को जेल भी भेजा था। जिसके बाद कुछ समय के लिए जहरीली शराब बिकना बंद हो गई थी। लेकिन समय के साथ प्रशासन फिर पुराने ढर्रे पर आ गया। जिसके बाद एक बार फिर से शहर में जहरीली शराब का  काला कारोबार बड़े पैमाने में शुरू हो गया है। और आबकारी विभाग अपनी आखे बंद करे हुए बैठा है। वही एक बार फिर से बाराबंकी जिले में कई लोगो की मौत के बाद एक बार फिर से शहर का प्रशासन जागा है.जिसके बाद मंगलवार को शहर के सचेंडी इलाके में पुलिस और आबकारी विभाग ने शराब की दुकानों में छापेमारी करी है। इस दौरान दुकानदारों को भी प्रशासन ने हिदायत दी है। की किसी भी हाल में जहरीली शराब नहीं बेचीं जानी चाहिए। पकड़े जाने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।