इलाहाबाद - सांसद डिम्पल यादव एवं जया बच्चन का रोड शो - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 10 May 2019

इलाहाबाद - सांसद डिम्पल यादव एवं जया बच्चन का रोड शो

 न्यूज़ डेस्क तहकीकात लखनऊ

 छठवे चरण के मतदान के लिए प्रचार के अंतिम दिन आज इलाहाबाद और फूलपुर में गठबंधन के पक्ष में सांसद  डिम्पल यादव तथा राज्यसभा सदस्य  जया बच्चन ने 14 किलोमीटर रोड-शो किया। इस रोड-शो में दोनों लोकसभा क्षेत्रों के हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए। उत्साही कार्यकर्ताओं के अलावा जनता की भारी भीड़ को देखकर  डिम्पल एवं जया बच्चन ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया।आज यह रोड-शो पीडी टंडन पार्क स्थित डाॅ0 राममनोहर लोहिया की मूर्ति पर माल्यार्पण से शुरू होकर सुभाष चैक, पत्थर गिरजाघर, नवाब यूसुफ रोड से ओवर ब्रिज, रेलवे स्टेशन चैराहा, खुल्दाबाद थाना, नूरउल्ला रोड, अटाला चैराहा, अतरसुइया, यूइंग क्रिश्चियन कालेज, गौघाट चैराहा, आर्यकन्या विद्यालय होते हुए पायल सिनेमा बैरहना चैराहे पर समाप्त हुआ। इस रास्ते को पार करने में 5 घंटे से ज्यादा का समय लगा।इस रोड-शो का नेतृत्व कर रही  डिम्पल यादव एवं  जया बच्चन का जगह-जगह पुष्पवर्षा से स्वागत किया गया। घरों के छज्जों पर खड़ी महिलाओं ने उन पर खूब फूल बरसाए। सड़क के किनारे भीड़ में स्त्री-पुरूष, छात्र, नौजवान, अधिवक्ता, प्रोफेसर तथा बुजुर्ग भी थे तो बुर्के में मुस्लिम महिलाएं भी बड़ी तादाद में दिखाई दे रही थी।


सांसद  डिम्पल यादव एवं जया बच्चन ने इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी  राजेन्द्र सिंह पटेल और फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी पंधारी यादव को विजयी बनाने की मतदाताओं से अपील की।  डिम्पल यादव ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कहा कि भाजपा की पांच साल की सरकार ने गरीबों, किसानों, नौजवानों और महिलाओं के लिए कुछ भी नहीं किया। युवाओं को रोजगार का सपना दिखया गया पर उन्हें रोजगार नहीं मिला। श्रीमती जया बच्चन, राज्यसभा सदस्य ने कहा कि इलाहाबाद से उनका पुराना पारिवारिक रिश्ता रहा है। उन्होंने समाजवादी पार्टी और गठबंधन के सभी प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। 
 रोड-शो में सर्वश्री धर्मेन्द्र यादव सांसद, नरेश उत्तम पटेल प्रदेश अध्यक्ष, नागेन्द्र पटेल सांसद, रामपूजन पटेल पूर्व मंत्री, उज्जल रमण सिंह विधायक, वासुदेव यादव विधान परिषद सदस्य, धर्मराज पटेल पूर्व सांसद, रामवृ़क्ष यादव एम.एल.सी,  जूही सिंह प्रवक्ता, कृष्णमूर्ति यादव जिलाध्यक्ष, इफ्तेखार हुसैन नगर अध्यक्ष, योगेश यादव महासचिव, तथा  ऋचा सिंह एवं निधि यादव, दान बहादुर मधुर, सै0 मोहम्मद अस्करी आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे। 

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।