कानपुर देहात-शादी की खुशियां मातम में हो गयी तब्दील जब वैन से टक्कर लगने पर दंपति की मौत - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 8 May 2019

कानपुर देहात-शादी की खुशियां मातम में हो गयी तब्दील जब वैन से टक्कर लगने पर दंपति की मौत


जिला सवांदाता:अरविन्द शर्मा

कानपुर देहात-सड़क पर बिखरा पड़ा खून। सड़क के एक तरफ क्षतिग्रस्त बाइक और दूसरी तरफ ओमनी गाड़ी। समीप ही खून से लथपथ दंपति, जो कि काल के गाल में समा चुके थे। आधा दर्जन लोगों की चीखें गूंज रही थी। ये कोई कहानी नही बल्कि वह दर्दनाक हादसा है। जो बुधवार को उस समय हुआ। जब बाइक पर सवार होकर पति पत्नी बहन की शादी का कार्ड देने जा रहे थे। सारी खुशियाँ पल में चूर हो गयी। जब सामने से सवारियों से भरी आ रही ओमनी वैन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ओमनी सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुँची पीआरवी पुलिस ने अपनी गाड़ी से घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।



ज़िला कन्नौज ठठिया थाना  क्षेत्र के बंगरियापुर के रहने वाले 28 वर्षीय जितेंद्र कुमार पुत्र पातीराम की बहन ममता की आने वाली 13 मई को शादी थी। जिसके कार्ड बांटने के लिए वह अपनी पत्नी पूजा के साथ दयालपुर ककवन जा रहे थे। वे अभी रसूलाबाद क्षेत्र के रिउरी गांव के सामने पहुँचे थे। तभी रसूलाबाद की ओर से तेज रफ्तार से आ रही ओमनी कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ओमनी कार बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए नीचे खड्ड में पलट गई। वहीं बाइक में सवार दम्पति भी दूर जा गिरे और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। खड्ड में पलटने से ओमनी में सवार  विजय कुमार, अनिल, रमेश व अन्य लोग भी घायल हो गए है।

बताया गया कि ओमनी सवार पटेल नगर माधवगंज जिला हरदोई के निवासी हैं। ये लोग राजपुर से एक शादी समारोह में शरीक होकर लौट रहे थे। तभी ओमनी चालक की पलक झपकते ही हादसा हो गया। फिलहाल इस दर्दनाक हादसे से क्षेत्र में कोहराम मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुँची रसूलाबाद पुलिस ने मृतको के परिजनों को सूचना करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डॉ लोकेश शर्मा ने ओमनी सवार घायलों की हालत चिंताजनक देखते हुए कानपुर हैलट रेफर कर दिया है। बताया गया कि मृतक दंपति के घर में 13 मई को शादी है। जिसकी तैयारियां जोरों से चल रही थी। एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पूरे परिवार पर गाज गिर गयी। घर में कोहराम मच गया। ऐसी हृदय विदारक घटना से हर कोई सहमा हुआ था। मृतक जितेंद्र की मां राम बेटी ने बताया कि मृतक के तीन छोटे छोटे बच्चे अनुष्का, तान्या और अनूप हैं।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।