वाराणसी - शिवपाल यादव ने किया CM योगी के बयान पर पलटवार, कहा, जिसे सरकार बनानी है वो हो बेचैन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tahkikat News: Latest Video.

Thursday, 16 May 2019

वाराणसी - शिवपाल यादव ने किया CM योगी के बयान पर पलटवार, कहा, जिसे सरकार बनानी है वो हो बेचैन

ब्यूरो वाराणसी कैलाश सिंह विकास

 सीएम योगी के बयान पर शिवपाल यादव ने वाराणसी में पलटवार करते हुए कहा कि बेचैन तो उन्हें होना चाहिए जिन्हे सरकार बनानी है। वहीं उन्होंने ये भी दावा किया कि इस बार हमारे बिना सरकार का गठन नहीं होगा हम सरकार में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री लगातार अपनी सभाओ में शिवपाल यादव को बेचारा और बेचैन सम्बोधित करते आ रहे हैं।प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव आज बनारस में हैं। उनकी पार्टी ने वाराणसी और चंदौली संसदीय सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन का एलान किया है। पत्रकारों से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी से हमें जानबूझकर अलग किया गया। हमने काफी दिन इंतज़ार किया। उसके बाद अपनी पार्टी बना ली है। अब कदम आगे बढ़ गया है इसलिए पीछे हटने का सवाल ही नहीं बनता है। इसी पार्टी को हम मज़बूत बनाएंगे और आगे बढ़ाएंगे।
 

वहीँ प्रदेश में अकेले लड़ने पर उन्होंने कहा कि हमने प्रयास किया था सभी सेक्युलर पार्टियों से कि हमें भी गठबंधन में शामिल किया जाए पर किसी ने हमें गठबंधन में शामिल नहीं किया। इसका नतीजा सभी को भोगना पडेगा और लोग चुनाव परिणाम आने के बाद पछताएंगे। वहीं उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद भी हम सेक्युलर पार्टियों से जुड़ सकते हैं क्योंकि हम भी सेक्युलर हैं लेकिन हमें पूरा सम्मान मिलेगा तब।सीएम योगी द्वारा ये कहना कि 24 मई को बुआ और बबुआ में लड़ाई होगी के सवाल पर बोलते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि देश की जनता मायावती और अखिलेश को भली भांति पहचानती हैं। सब कोई उनके बारेमे समझ चुके हैं और आप सब जानते हैं कि मायावती को सत्ता चाहिए चाहे जैसे भी ये किसी की नहीं हैं और अखिलेश भी किसीके नहीं हैं क्योंकि जो बाप का अपमान कर सकता है वो किसी का नहीं हो सकता है।पश्चिम बंगाल की घटनाको उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण बताया और चुनाव आयोग से निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की।

No comments:

Post a Comment