कानपुर -अवैध कब्जा हटाने गई टीम पर लोगो ने किया पथराव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 11 June 2019

कानपुर -अवैध कब्जा हटाने गई टीम पर लोगो ने किया पथराव


 

ब्यूरो कानपुर - रवि गुप्ता 


कैंट थाना क्षेत्र के माल रोड स्थित बीएनडी कालेज में सोमवार की सुबह क्षेत्र के रहने वाले लोगो ने पथराव कर दिया। मामला यह था की सोमवार की सुबह कैंट बोर्ड की टीम कालेज के आस पास के अवैध कब्जो को हटाने के लिए पहुंची। जैसे ही टीम ने अवैध कब्जो को हटाना शुरू किया तो इलाकाई लोग उग्र हो गए। जिसके बाद लोगो ने टीम के ऊपर पथराव कर दिया इस दौरान टीम के लोग और सुरक्षा कर्मियों ने बीएनडी कालेज के अंदर घुस कर अपनी जान बचाई। वही लोगो ने बीएनडी कालेज के ऊपर जमकर पथराव कर दिया। जिससे क्षेत्र में भगदड़ भी मच गया। जिसके बाद कैंट बोर्ड की टीम ने पुलिस को सूचना दी.हंगामे की सूचना पर कई थानों का फ़ोर्स पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने लाठी पटक कर भीड़ को खदेड़ा। वही इलाकाई लोगो का कहना है की। कालेज प्रशासन और कैंट बोर्ड के मिली भगत के चलते यह कार्यवाही की जा रही है। इससे काफी लोगो के सामने रोजगार कर संकट खड़ा हो जाएगा। 
 पुलिस ने बताया की कैंटोमेंट बोर्ड टीम ने कालेज के आस पास फैले अवैध अतिक्रमण को हटवा दिया है और हंगामा कर रहे लोगो को भगा दिया। उन्होंने बताया की कालेज में परीक्षा चल रही है जिसके चलते विशेष सतर्कता बरती जा रही है  

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।