वाराणसी- डम्फर की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता की मौत, गुस्साये ग्रामीणों ने किया चक्काजाम - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 7 June 2019

वाराणसी- डम्फर की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता की मौत, गुस्साये ग्रामीणों ने किया चक्काजाम


ब्यूरो वाराणसी  कैलाश  सिंह विकास

बड़ागांव थाना अंतर्गत सेहमलपुर में एनएच 56 पर शुक्रवार की अल सुबह लगभग 3:45 बजे सड़क दुर्घटना में किसान की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों सहित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और आलाधिकारियों की बुलाने की मांग करने लगे। जानकारी पाकर एसपी ग्रामीण मय फोर्स के साथ घटना स्थल पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और तहरीर लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

 
सब्जी मंडी जा रहा था किसान

निहालापुर निवासी रामआसरे (45) पेशे से किसान थे। सुबह वो घर अपनी बाइक से भिंडी लेकर सब्जी मंडी जा रहा था। जैसे वो काजिसराय स्थित हेल्थ सीटी अस्पताल के पास पहुंचे थे कि विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही डम्फर ने उन्हें जोरदार धक्का मारा और रौंदते हुए फरार हो गई। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
वाहन की तलाश में जुटी पुलिस सूचना पाकर पहुंचे परिजनों एनएच 56 मार्ग जाम कर दिया। और काफी देर बाद कार्रवाई के आश्वासन पर जाम समाप्त किया। मृतक के बेटे ने बड़ागांव पुलिस को तहरीर दी। पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर तहरीर में दिए गए गाड़ी नम्बर के आधार पर वाहन की तलाश में जुट गई। मृतक को एक बेटा व चार बेटियां है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।