फर्रुखाबाद - सूबे के मुख्यमंत्री के आदेश पर वाहनों की चेकिंग करना अधिकारी को पड़ा महंगा ... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 18 June 2019

फर्रुखाबाद - सूबे के मुख्यमंत्री के आदेश पर वाहनों की चेकिंग करना अधिकारी को पड़ा महंगा ...

रिपोर्ट - पुनीत मिश्रा

 बाइक रोके जाने पर विधायक के भतीजे ने धौस दिखाकर अधिकारी को कुत्ता बनाने एवं नंगा करने की चेतावनी देकर जलील किया। ये शर्मनाक घटना जिले के यात्री कर अधिकारी बीके आनंद के साथ  सेंट्रल जेल पुलिस चौकी के निकट हुई। यात्री कर अधिकारी श्री आनंद सिपाही रजनेश आदि कर्मचारियों के दोपहिया चालकों के हेलमेट एवं चार पहिया वाहन चालकों की सीट बेल्ट व कागजात की चेकिंग कर रहे थे कर्मचारियों ने बिना हेलमेट बाइक चलाने वाले युवक को रोक लिया तभी दबंग चालक ने बाइक रोकने वाले सिपाही पर मोटरसाइकिल चढाने का प्रयास किया। बाइक के कागजात मांगे जाने पर युवक ने भाजपा विधायक की धौंस दिखाकर यात्री कर अधिकारी को गंदी गालियां देकर सरेआम जलील किया। काफी दबाव पड़ने के बावजूद यात्री कर अधिकारी ने बाइक नंबर यूपी 76 यु/3648    को सीज कर दिया। सरेआम बेइज्जती होने से यात्री कर अधिकारी मायूस हो गए। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली फतेहगढ़ के इंस्पेक्टर अजय नारायण सिंह सेंट्रल जेल पुलिस चौकी पहुंचे।



श्री सिंह ने यात्री कर अधिकारी श्री आनंद एवं विधायक के भतीजे अनिल प्रताप सिंह के घटना के बारे में जानकारी की। यात्री कर अधिकारी श्री आनंद ने मीडिया को बताया कि वह सेंट्रल जेल पुलिस चौकी के निकट वाहनों की चेकिंग कर रहे थे तभी बिना हेलमेट लगाए बाइक चलाने वाले को रोका गया बाइक चलाने वाला युवक कान में मोबाइल की लीड लगाए था युवक ने बाइक रोकने वाले सिपाही रजनेश के साथ बदसलूकी की और उसके ऊपर बाइक चलाने का प्रयास किया।युवक अपने फोन कर दो वाहनों से काफी लोगों को बुला लिया। युवक ने भोजपुर के भाजपा विधायक का भतीजा बता कर फोन पर बात करायी। लेकिन बातचीत करने वाले भाजपा के विधायक नहीं थे और न ही उनका फोन नम्बर था किसी अन्य से बात कराई गई। यात्री कर अधिकारी ने बताया कि विधायक का भतीजा बताने वाले युवक ने ड्राइविंग लाइसेंस एवं बाइक के कागजात नहीं दिखाए।युवक ने सिपाही व मेरे साथ धक्कामुक्की की। मुझे कुत्ता बना देने एवं नंगा कर देना की चेतावनी देकर अपमानित किया। घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी है और मामले की रिपोर्ट भी दर्ज कराएंगे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।