वाराणसी-मुख्यमंत्री ने काशी के नौनिहालों को पिलाई जिंदगी की दो बूंद - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 23 June 2019

वाराणसी-मुख्यमंत्री ने काशी के नौनिहालों को पिलाई जिंदगी की दो बूंद


ब्यूरो कैलाश सिंह विकास 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने वाराणसी के दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन रविवार को सर्किट हाउस में काशी के नौनिहालों को जिंदगी के दो बूंद के रूप में पल्स पोलियो ड्रॉप पिलाकर सघन पल्स पोलियो अभियान का विधिवत शुभारंभ किया। सर्किट हाउस में हुए कार्यक्रम में मुख्यमंत्री द्वारा डिठौरी महाल अर्दली बाजार के देवांशी 01 वर्ष, उज्जवल 08 माह, तृषा 02 माह, वर्थव 03 साल, हार्दिक 03 साल, स्वीटी 06 माह को स्वयं पोलियो की दवा पिलाई।
  
इस अवसर पर सूचना राज्य मंत्री डॉक्टर नीलकंठ तिवारी, विधायक कैंटोंमेंट सौरभ श्रीवास्तव, विधायक पिड्रा डॉ अवधेश सिंह, विधायक सुशील सिंह सहित कमिश्नर दीपक अग्रवाल, जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी सहित अन्य लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।