वाराणसी- मेडिकल छात्रा ने छात्रावास में फांसी लगाई - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 23 June 2019

वाराणसी- मेडिकल छात्रा ने छात्रावास में फांसी लगाई


रिपोर्ट -कैलाश सिंह विकास 

बीएचयू में आप्‍थैल्‍मोलॉजी विभाग की एक मेडिकल छात्रा ने छात्रावास में रविवार काे फांसी के फंदे से लटककर आत्‍महत्‍या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है। मामले की सबसे पहले जानकारी हास्‍टल में छात्रों को हुई तो विभागीय अधिकारियों के साथ पुलिस को भी सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोलकर पुलिस ने शव को उतारा और आवश्‍यक कार्रवाई के बाद पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।  

बिहार के महाराजगंज चौक में जमुई की रहने वाली छात्रा के परिजनों को फांसी मामले की जानकारी पुलिस ने दे दी है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल के साथ ही छात्रा के परिचितों से पूछताछ शुरु कर दी है। मौके से कई पन्‍नों का सुसाइड नोट मिला है पुलिस इसे कब्‍जे में लेकर मामले के विभिन्‍न पहलुओं की पड़ताल कर रही है।  

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।