कानपुर - कार्यकर्ता सम्मान समारोह के रूप में मनाया गया आदित्य यादव का जन्मदिन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 12 June 2019

कानपुर - कार्यकर्ता सम्मान समारोह के रूप में मनाया गया आदित्य यादव का जन्मदिन


 
ब्यूरो कानपुर रवि गुप्ता

 शिवपाल सिंह यादव फैंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष व प्रसपा के प्रदेश सचिव आशीष चौबे ने प्रसपा के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव का जन्मदिन को कार्यकर्ता सम्मान समारोह के रूप में अशोक नगर स्थित कार्यालय में बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया। सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष आशीष चौबे ने कहा की हमारे युवा हृदय सम्राट आदित्य यादव कार्यकर्ताओं का बहुत सम्मान करते हैं। इसलिए आज उनके जन्मदिन पर फैंस एसोसिएशन व प्रसपा के संयुक्त तत्वाधान में कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है। आशीष चौबे ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की असली जान होता है और प्रसपा की असली ताकत युवा वर्ग ही है आज आदित्य यादव के जन्मदिन पर हम सभी संकल्प ले कि पार्टी के लिए पूरी निष्ठा व ईमानदारी से कार्य करते हुए लक्ष्य 2022 की सफलता सुनिश्चित करेंगे और उत्तर प्रदेश की गद्दी पर शिवपाल सिंह यादव को बैठायेगे हम सभी आम जनमानस के सुख दुख में साथ खड़े होकर उनके हक की लड़ाई लेंडेगे और उन्हें न्याय दिलाने काम करेंगे। सम्मानित किए गए प्रमुख लोगों में सुधाकर त्रिपाठी ,हरी कुशवाहा ,यामीन खान वारसी ,सुनील बाजपेयी ,शैलेंद्र मिश्रा ,ऋषि दुबे दीपू पांडे,किसलय दिझित ,वरुन गुप्ता ,आशीष त्रिवेदी ,आनंद शुक्ला ,संदीप श्रीवास्तव ,बबलू यादव,राहुल सविता, यश शुक्ला ,विवेक श्रीवास्त,चांद खान ,अभिषेक यादव,अनुरुद्ध यादव, उद्देश्य बाजपेयी, हिमांशु तिवारी,आयुष दीझित, विग्नेश त्रिपाठी, निक्की कटियार, अवनीश सिंह,संध्या त्रिवेदी, संगीता श्रीवास्तव,नूतन तिवारी,मोहम्मद आरिफ,आदि रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।