कानपुर - भाजपाइयों ने पोस्टकार्ड पर जय श्रीराम लिख बंगाल की मुख्यमंत्री को भेजा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 4 June 2019

कानपुर - भाजपाइयों ने पोस्टकार्ड पर जय श्रीराम लिख बंगाल की मुख्यमंत्री को भेजा

 
ब्यूरो कानपुर रवि गुप्ता
 
 तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा जय श्री राम के नारे का विरोध करने पर भाजपाइयों ने रामादेवी चौराहे पर हस्ताक्षर अभियान चलाया। जिसमे कार्यकर्ताओं ने पोस्टकार्ड पर जय श्रीराम लिखकर उसे ममता बनर्जी को डाक द्वारा भेजा। नमामि गंगे प्रकल्प भाजपा और नमो सेना द्वारा रामादेवी चौराहे पर अभियान में भारी संख्या में लोगों ने जय श्री राम लिखा। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता श्रीकृष्ण दीक्षित ने कहा कि पशिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी श्री राम के नाम पर आपत्ति जता रही हैं। जबकि राम नाम हर हिन्दू के हृदय में बसता है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के अत्याचारों से वहां के लोग परेशान है। भाजपा वहां पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठा रही है। जिसकी कड़ी में मुख्यमंत्री को पोस्टकार्ड भेजने के लिए उसमे जयश्री राम को लिखा जा रहा है। अभियान में प्रमोद पांडेय, राम कुमार मिश्रा, दुर्गा विश्वकर्मा समेत आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।