वाराणसी में हो रहे विद्युत कटौती से नाराज सूचना राज्यमंत्री ने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री से फोन पर बात की - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 24 June 2019

वाराणसी में हो रहे विद्युत कटौती से नाराज सूचना राज्यमंत्री ने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री से फोन पर बात की




ब्यूरो वाराणसी कैलाश सिंह विकास

विधुत कटौती के लिए जिम्मेदार लोगों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध कार्यवाही करने को कहा वाराणसी में हो हर हालत में निर्बाध विद्युत आपूर्ति - डॉक्टर नीलकंठ तिवारी  प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र होने के साथ ही नो-ट्रिपिंग जोन भी, यहां पर विद्युत कटौती किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा-सूचना राज्यमंत्री उत्तर प्रदेश के विधि-न्याय, युवा कल्याण, खेल एवं सूचना राज्य मंत्री डॉक्टर नीलकंठ तिवारी ने सोमवार को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा टेलीफोन पर वार्ता कर वाराणसी में हो रहे विद्युत कटौती के सुधार हेतु कहा। वाराणसी प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र के साथ-साथ नो-ट्रिपिंग जोन भी होने के बावजूद बार-बार किए जा रहे हैं विद्युत कटौती की जांच कराकर जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई किए जाने को भी कहा ऊर्जा मंत्री से वार्ता से पूर्व मंत्री डॉ0नीलकण्ठ तिवारी ने वाराणसी में हो रहे विद्युत कटौती पर गहरा रोष व्यक्त करते हुए पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के प्रभारी प्रबंध निदेशक, चीफ इंजीनियर तथा निदेशक यांत्रिक अरुण कुमार अग्रवाल से फोन पर वार्ता कर गहरी नाराजगी जताई। उन्होंने कड़े निर्देश देते हुए कहा कि वाराणसी प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र होने के साथ-साथ नो ट्रिपिंग जोन भी है। फिर भी बार-बार विद्युत कटौती हो रहा है तथा विभिन्न क्षेत्रों से इसकी शिकायतें मिल रही हैं। उन्होंने इसके लिए विद्युत विभाग के अधिकारियों को तत्काल प्रभावी रणनीति बनाकर वाराणसी में निर्बाध विद्युत आपूर्ति हर हालत में सुनिश्चित कराए जाने के कड़े निर्देश दिए। उन्होंने विद्युत विभाग के अभियंताओं को टीम भावना के साथ सामंजस्य स्थापित करते हुए कार्य किए जाने की नसीहत दी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।