वाराणसी - राज्यमंत्री ने किया निरीक्षण , नगर आयुक्त के साथ निरीक्षण को पैदल निकले नीलकंठ। - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 24 June 2019

वाराणसी - राज्यमंत्री ने किया निरीक्षण , नगर आयुक्त के साथ निरीक्षण को पैदल निकले नीलकंठ।





ब्यूरो वाराणसी कैलाश सिंह विकास

 सोमवार को प्रातः नगर आयुक्त एवं नगर-निगम के अधिकारियों के साथ राज्यमंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न पार्को एवं गलियों का व्यपाक निरीक्षण करते हुए साथ चल रहे नगर आयुक्त को निर्देश भी दिया। अल सुबह बाँसफाटक स्थित हिन्दू सेवा सदन अस्पताल की संपर्क गलियों का निरीक्षण किया एवं गली की दयनीय स्थिति को देखते हुए नगर आयुक्त को अविलंब गली को ठीक कराने का निर्देश भी दिया। ज्ञात हो कुछ दिनों पहले अस्पताल बंद होने की खबर आयी जिस पर राज्यमंत्री ने तुरंत एक्शन मोड में आते हुए उच्चाधिकारियों को अस्पताल प्रशासन से वार्ता कर सुचारू रूप से चलाने का आदेश दिया था। उसके बाद मंत्री ने स्वयं अस्पताल प्रबंधन के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं का निदान करने का आश्वाशन दिया था । उसी दौरान क्षतिग्रस्त संपर्क गलियों से आते मरीजों को होती तकलीफ को ध्यान में रखकर आज नगर आयुक्त के साथ इन गलियों में व्यापक भ्रमण किया। मछोदरी पार्क और कंपनी गार्डेन का भी भ्रमण कर पार्क में सफाई तथा सुंदरीकरण को सुचारू करने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। नगर आयुक्त के अलावा जोनल अधिकारी एवं नगर निगम के कर्मचारी भी मौजूद रहे। राज्यमंत्री के साथ नगर निगम के मुख्य सचेतक पार्षद कुँवर कांत सिंह,अभिजीत भारद्वाज,हरि केशरी,नलिन मिश्र सहित काफी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।