वाराणसी -प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरहुआ स्थित कन्या बालिका विद्यालय - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 6 July 2019

वाराणसी -प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरहुआ स्थित कन्या बालिका विद्यालय


ब्यूरो -कैलाश सिंह विकास 

प्रधानमंत्री मोदी ने आज वाराणसी एयरपोर्ट पर भारत के दूसरे प्रधानमंत्री स्व लाल बहादुर शास्त्री जी कांस्य प्रतिमा का अनावरण किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नढ्ढा केन्द्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पाण्डेय सहित अनेक गणमान्य उपस्थित रहे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरहुआ स्थित कन्या बालिका विद्यालय परिसर में नवग्रह वाटिका का किया वृक्षारोपण।वृक्षारोपण के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ा लालपुर स्थित पंडित दीनदयाल हस्तकला संकुल के लिए हुए रवाना। दीनदयाल हस्तकला संकुल में प्रधानमंत्री देशव्यापी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान का करेंगे शुभारंभ

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।