कानपुर वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार के बाद पूरे देश मे आक्रोश और निराशा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 11 July 2019

कानपुर वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार के बाद पूरे देश मे आक्रोश और निराशा




रिपोर्ट - अभिलाष

कानपुर वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार के बाद पूरे देश मे आक्रोश और निराशा है । इसी आक्रोश और निराशा में कुछ लोग फायदा उठा के अपने को चमकाने में लगें हैं । ऐसा ही आज शहर के परेड चौराहे पे नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू ठाकुर ने अपने चार,पांच साथियो के साथ टीम इंडिया का पुतला फूंका पुतले को इंडिया टीम की जर्सी (टी शर्ट) पहनाए थे उसी हालत में पुतले को आग के हवाले करते हुए टीम इंडिया पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री से इस मैच की सी. बी.आई. की मांग करते हुए खिलाड़ियों को विज्ञापन करने पर रोक लगाने की मांग की।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।