पांच गोल्ड जीतने वाली हिमा दास का यह सपना सचिन तेंदुलकर ने किया पूरा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 22 July 2019

पांच गोल्ड जीतने वाली हिमा दास का यह सपना सचिन तेंदुलकर ने किया पूरा

न्यूज़ डेस्क तहकीकात लखनऊ

भारतीय स्टार सनसनी और 'ढिंग एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर धाविका हिमा दास ने पिछले 20 दिनों में पांच गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रौशन किया है। हिमा ने अपने इस गोल्डन अभियान से दुनिया भर के ऐथलेटिक्स खेलों में अपने नाम का डंका बजाया है। भारत की नई उड़न परी हिमा दास को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़ी हस्तियों ने बधाई दी है। वहीं, 'क्रिकेट के भागवान' माने जाने वाले टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने हिमा को फोन कर बधाई दी। सचिन का फोन आना हिमा के लिए किसी सपने से कम नहीं था। 


इस बात की जानकारी हिमा ने खुद ट्वीट कर दी। सचिन के फोन से खुश हिमा ने ट्विटर पर लिखा, 'आज की शाम मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा था। क्रिकेट के भगवान और मेरे प्रेरणास्रोत सचिन तेंदुलकर सर का फोन आया। आपकी शुभकामनाओं और प्रेरणादायक शब्दों के लिए धन्यवाद सर। मैं अपने मिशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगी।'इससे पहले  कोविंद ने ट्विटर पर कहा, 'तीन सप्ताह के भीतर 5वां स्वर्ण पदक जीतने पर हिमा दास को बधाई। आप अद्भुत हैं। यही प्रदर्शन दोहराती रहें।वहीं, मोदी ने हिमा को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'भारत को हिमा दास की पिछले कुछ दिनों की उपलब्धियों पर बहुत गर्व है। हर कोई इस बात से बहुत खुश है कि उन्होंने विभिन्न प्रतियोगिताओं में पांच पदक जीते। उनको बधाई और भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं'

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।