वाराणसी-23 अगस्त को जन्माष्टमी का पर्व पूरे देश में धूम धाम से मनाया जाएगा... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 22 August 2019

वाराणसी-23 अगस्त को जन्माष्टमी का पर्व पूरे देश में धूम धाम से मनाया जाएगा...




ब्यूरो हेड -कैलाश सिंह विकाश 

वाराणसी  23 अगस्त को जन्माष्टमी का पर्व पूरे देश में धूम धाम से मनाया जाएगा। बाज़ारों में इस समय लाडू गोपाल की मूर्ति की डिमांड बढ़ गयी है। मार्केट में इस समय लड्डू गोपाल कई रूप में मौजूद हैं जिनमे आकृषक का केंद्र बानी है हेलमेट लगाए लड्डू गोपाल और तिब्बती वस्त्रों में सजे कान्हा की मूर्ती खूब पसंद की जा रही है। दुकानदारों की मानें तो जन्माष्टमी के दिन पूजन के लिए लड्डू गोपाल की पीतल और मैटल से बनीं आकर्षक मूर्तियां और पालनों की डीमांड बढ़ गयी है । साथ ही कान्हा के पहनने के लिए कलकत्ता, सूरत व वृंदावन से बनकर आईं  पोशाक ग्राहकों को लुभा रही हैं।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।