केंद्र की योजनाओं में यूपी ने प्रथम स्थान अर्जित किया - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 21 August 2019

केंद्र की योजनाओं में यूपी ने प्रथम स्थान अर्जित किया - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ




मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रिमंडल संग एनेक्सी में बैठक की और उनके साथ सरकार के कामकाज पर चर्चा की।इसके बाद मीडिया को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले करीब ढाई वर्षों में हमारी सरकार ने हर क्षेत्र में विकास के लिए काम किया। केंद्र की योजनाओं में यूपी ने प्रथम स्थान अर्जित किया। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत यूपी में सबसे ज्यादा घर बनाए गए। एक करोड़ से ज्यादा बिजली कनेक्शन दिए गए। कुंभ का सफल आयोजन किया गया। प्रवासी भारतीय सम्मेलन हुआ।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश की छवि बदली है। अब बड़ी संख्या में निवेशक प्रदेश आ रहे हैं और उद्योग लगाने की पहल कर रहे हैं। विकास को लेकर राज्य के किसी भी नागरिक से कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है।कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर लगातार विपक्ष के निशाने पर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम इस पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रहे हैं, किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसानों के जीवन में खुशहाली आई है। हम उनकी आय दोगुनी करने के लिए काम कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।