बाराबंकी-आधी रात जेल के ताले टूट गये सिपाही - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 24 August 2019

बाराबंकी-आधी रात जेल के ताले टूट गये सिपाही


ब्यूरो चीफ- योगेश तिवारी


सिरौलीगौसपुर

आधी रात जेल के ताले टूट गए सिपाही गहरी नींद में सो गए गोलों के दगने से पूरा जेल परिसर गुंजायमान हो गया लोग जेल परिसर की ओर वहां का नजारा देखने के लिए दौड़ते हुए देखे गए ।

 जी हां चौंकिए नहीं यह कोई.अन्ह़ोनी घटना य पुलिस विभाग. का.कोई मार्कड्रिल नहीं है बल्कि ऐसा अद्भुत नजारा श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर कस्बा बदोसरायं राम जानकी मंदिर पर गांव के बाल कलाकारों द्वारा  आयोजित श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मंचन  के दौरान  देखने को मिला कंस के अत्याचारों से पृथ्वी लोक त्राहि-त्राहि कर रहा था ऐसी विषम परिस्थितियों में आतताई शक्तियों का समूल विनाश करने के लिए भगवान श्री कृष्ण ने मथुरा की जेल मे रात 12.बजे चतुर्भुज रूप में अवतार लिया  उनके जन्म लेते ही वसुदेव और देवकी के हाथों की हथकड़ियां तथा पावो.की.बेड़िया टूटकर के जमीन पर गिर गई सिपाही गहरी नींद में सो गए गोलों के दगने की आवाजों से सारा परिसर गुंजायमान हो गया लोग  भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव को देखने के लिए.भागते. हुए देखे गए भगवान श्री कृष्ण के चतुर्भुज रूप को देख कर के लोगों ने अपने आप को धन्य माना जय कन्हैया लाल की ठाकुर बैठहिे पालकी आदि नारों व गगनभेदी.गोलो के दगने से सारा वातावरण गुंजायमान हो गया  ।

श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार तहसील क्षेत्र के मरकामऊ कटका  टिकुरी बरदरी बरौलिया खजुरिहा कुंतेश्वर सैदनपुर रमसहाय सहादतगंज जैसे विभिन्न गांवो में मनाया गया ।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।