बाराबंकी-विजली पोल पर तार जोड़ने के विरोध करने पर दबंगों ने एक बुजुर्ग को लाठी डंडो से पीट पीटकर हत्या - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 24 August 2019

बाराबंकी-विजली पोल पर तार जोड़ने के विरोध करने पर दबंगों ने एक बुजुर्ग को लाठी डंडो से पीट पीटकर हत्या



ब्यूरो चीफ योगेश तिवारी

विजली पोल पर
तार जोड़ने के विरोध करने पर दबंगों ने एक बुजुर्ग को लाठी डंडो से पीट पीटकर हत्या ।।।


(मोहम्मद पुर खाला) शुक्रवार को थाना क्षेत्र में बिजली के खंभे से तार खींचने से मना करने पर विपक्षियों ने एक परिवार पर लाठी-डंडो से हमला बोल दिया। हमलावरों ने एक बुजुर्ग को पीट पीटकर बेरहमी से हत्या करने का मामला प्रकाश में आया।इतना ही नही दबंगों ने पत्नी को भी लाठी-डंडो से पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष मनोज शर्मा ने आनन फानन पुलिस बल के साथ पहुंच कर घटना स्थल का जायजा करते हुए घायलों को सीएचसी सूरतगंज मेडिकल हेतु भेजा ।शुक्रवार की देर रात्रि को  पास लगे विद्युत पोल से तार खींच रहे थे।।

जानकारी के अनुसार थाना मोहम्मद पुर खाला छेदा चौकी अंतर्गत ग्राम केसरी पुर निवासी मृतक भगन चौधरी पुत्र राम गुलाम(60)जिनके मकान के सामने लगे बिजली पोल पर पड़ोसी दबंग शिवनाथ पुत्र गुलाब,राकेश कुमार मौर्य,व सरदार सिंह अन्य साथियों को साथ शुक्रवार की देर रात को विजली पोल पर कटिया डाल रहे थे जिसका विरोध भगन चौधरी,सीता,सुमन,संजय, मनीष,राजेंद्र, निर्मल,मनोज, दीपू ने करते हुए डायल सौ पीआरवी 1716 के पुलिस कर्मियों ने गांव पहुंच के मामले को शांत करा दिया था। जिसकी शिकायत भग्गन कोतवाली ही जा रहा था कि घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर विपक्षी गणों ने लाठी डंडो से लैस होकर हमला बोल दिया।।।।।।।।।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।