गोरखपुर-21 नवंबर के रैली के मद्देनजर शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने किया समीक्षा बैठक - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 13 November 2019

गोरखपुर-21 नवंबर के रैली के मद्देनजर शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने किया समीक्षा बैठक




कृपा शंकर चौधरी 
गोरखपुर। आगामी 21 नवंबर को लखनऊ में होने वाले रैली के मद्देनजर उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ ने कमर कस लिया है। रैली को सफल बनाने के लिए मंडलवार पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक जारी है।
आज दिनांक 13 नवंबर को गोरखपुर का मंडलीय पदाधिकारी सम्मेलन डायट गोरखपुर के राधाकृष्णन हाल में प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष भक्तराज राम त्रिपाठी की अध्यक्षता में संपन्न हुआ ।।। सम्मेलन के संयोजन मंडल संगठन मंत्री गोरखपुर मंडल श्री श्रीधर मिश्र ने किया।।


प्रदेश मंत्री राजेंश धर दुबे उपस्थित रहे ।।सम्मेलन में अध्यक्ष देवरिया शैलेंद्र कुमार सिंह ,अध्यक्ष महाराजगंज केशव मणि त्रिपाठी, कुशीनगर के मंत्री राजकुमार सिंह ,मंत्री महाराजगंज सत्येंद्र मिश्रा, गोरखपुर के कोषाध्यक्ष सुधांशु मोहन सिंह ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरेंद्र राय, देवरिया के कोषाध्यक्ष जयप्रकाश मणि त्रिपाठी सहित मंडल के चारों जनपदों के ब्लॉक अध्यक्ष व मंत्री ने प्रतिभाग किया ।।। सम्मेलन में 21 नवंबर को होने वाली लखनऊ रैली की तैयारी की समीक्षा की गई व प्रदेश नेतृत्व  के निर्देशों से सबको अवगत कराया गया ।।कार्यक्रम का संचालन उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र ओझा ने किया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।