भाजपा सरकार नौजवानों की शिक्षा को मंहगी बना रही-अखिलेश यादव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 13 November 2019

भाजपा सरकार नौजवानों की शिक्षा को मंहगी बना रही-अखिलेश यादव



समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आज पार्टी मुख्यालय, लखनऊ में देवरिया से आई निषाद समाज की महिलाओं और डीएवी पीजी कालेज, आजमगढ़ के छात्र नेताओं ने भेंट की।  यादव ने उनकी समस्याओं को सहानुभूति पूर्वक सुना और उनकी मदद करने का भरोसा दिलाया। उक्त सभी भेंटकर्ताओं का कहना था कि वे अपनी समस्याओं को लेकर सत्ता दल के सभी दरवाजों पर दस्तक दे चुके कोई उनकी सुनने वाला नहीं मिला। अब वे  अखिलेश जी के पास आए हैं क्योंकि गरीबों, पीड़ितों की वही सुनते हैं।
   
क्रांति निषाद और राहुल निषाद के साथ देवरिया के निषाद समाज की दर्जन भर महिलाओं नेअखिलेश यादव को बताया कि उनके परिवारों की झोपड़ियां उजाड़ दी गई हैं। यहां हरेराम, रामदेव, धर्मदेव, सुरेन्द्र, रामू, चंद्रावती, शिवकुमार, रामविलास, जगदीश, रामप्रीत, सर्वजीत, अमरजीत की झोपड़ियों को कुछ दबंग किस्म के लोग उजाड़ने और उन पर कब्जा करने के प्रयास में हैं। जिला देवरिया की तहसील भाटपार रानी के ग्राम रामपुर निवासी इन्हीं लोगों को लगातार धमकियां दी जा रही हैं। वे सब बुरी तरह भयभीत हैं। पुलिस भी उनकी मदद के बजाय उत्पीड़न कर रही है। वे सब बुरी तरह भयभीत हैं।

   अखिलेश यादव से आज डीएवी पीजी कालेज आजमगढ़ के छात्र संघ अध्यक्ष  तरूण यादव सुल्तान के साथ छात्रनेता शिवशंकर यादव, डम्पी सिंह तथा गोलू यादव ने भी भेंट की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार नौजवानों की शिक्षा को मंहगी बना रही है। रोजगार के अवसर खत्म होते जा रहे हैं। समाजवादी सरकार में उन्हें अवसर और सम्मान मिल रहा था अब उनकी उपेक्षा हो रही है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।