झोपड़ी में रह रहे शख्स को लगा झटका,जब मिला 46 लाख का बिजली बिल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 10 November 2019

झोपड़ी में रह रहे शख्स को लगा झटका,जब मिला 46 लाख का बिजली बिल



क्रेडिट अमर उजाला 

विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते बरनावा के रहने वाले एक उपभोक्ता को 46 लाख के बिल का नोटिस भेजा गया है। जिससे उपभोक्ता सदमे में है।

बरनावा गांव निवासी यशपाल पुत्र हरिया बड़ौत मेरठ मार्ग के किनारे बसी बस्ती में झोपड़ी बनाकर परिवार के साथ रहता है। दो वर्ष पूर्व उसने एक किलोवाट क्षमता का घरेलू कनेक्शन अपनी पत्नी विमलेश के नाम से लिया था। जिसका वह बिल जमा नही कर पाया।

पिछले 20 जून को विद्युत वितरण खंड बड़ौत द्वारा जारी नोटिस उसको भेजा गया। जिसमे 3757128 रुपये धनराशि जमा करने का नोटिस था। नोटिस देखकर उपभोक्ता के होश उड़ गए। वह कई माह से भेजे गए बिल को ठीक कराने को वह विभाग के उच्च अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है।

अभी उसकी परेशानी दूर भी नही हुई थी कि दो नवंबर को संतनगर विद्युत उपकेंद्र के कर्मियों ने उसे जेई के हस्ताक्षर से जारी नोटिस थमा दिया। जिसमे 4628044 रुपये की धनराशि जमा नही करने पर कनेक्शन काटने की भी चेतावनी है। ऊर्जा निगम के नोटिस के बाद यशपाल सदमे में है। जेई सुनील कुमार का कहना है कि त्रुटिवश बिल जारी हो गया हैं। उनको जल्द ठीक कराया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।