रुधौली नगर पंचायत की बोर्ड बैठक में विकास कार्यों पर जोर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 30 November 2019

रुधौली नगर पंचायत की बोर्ड बैठक में विकास कार्यों पर जोर


राज आर्या

 रुधौली: शनिवार को नगर पंचायत की मासिक बोर्ड बैठक के दौरान अध्यक्ष व सदस्यों के बीच विकास कार्यों को लेकर खूब चर्चा हुई। ठंडक के मौसम को देखते हुए अलाव, कंबल वितरण सहित विभिन्न विषयों पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। इसके अलावा साफ-सफाई एवं स्वच्छता के लिए भी विशेष अभियान चलाने की सहमति बनी। चेयरमैन धीरसेन निषाद ने कहा कि नगर पंचायत अब आदर्श नगर पंचायत हो चुका है लेकिन इसे सिर्फ नाम से ही नहीं बल्कि काम से भी आदर्श नगर पंचायत बना कर दिखाना है।


आने वाले अतिरिक्त बजट के द्वारा विकास संबंधित लंबित पड़े बड़े कार्यों को पूरा किया जाएगा, जिससे नगर पंचायत और विकसित दिखे।

अधिशासी अधिकारी अविनाश सिंह ने बोर्ड बैठक का बाइलॉज बनाने के लिए निर्देशित किया। इस दौरान ज्ञानप्रकाश श्रीवास्तव वार्ड सदस्य सुशीला देवी, लालमन कनौजिया, मोहम्मद अमीन, मोहम्मद आजम, अनिल कुमार मौर्या, राधा चौधरी, गोपाल सिंह, विकास कुमार पांडेय, विवेक सिंह, इसहाक अली, रानी सिंह, कलावती देवी, जामवंती देवी, चंद्रशेखर निषाद मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।