BASTI-रुधौली:जब तक कार्यकर्ता का सम्मान नहीं होगा, तब तक पार्टी का उत्थान नहीं होगा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 15 December 2019

BASTI-रुधौली:जब तक कार्यकर्ता का सम्मान नहीं होगा, तब तक पार्टी का उत्थान नहीं होगा


राज आर्या 
 
कार्यकर्ता पार्टी की वह रीढ़ है जिसके बगैर पार्टी का खड़ा होना बिल्कुल नामुमकिन है। यही वह इकाई है जो बिना किसी पद के पार्टी के प्रति अपनी निष्ठा रखता है और पार्टी के सत्ता में आने के बाद सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुँचाता है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने कहा था कि 'जब तक कार्यकर्ता का सम्मान नहीं होगा, तब तक पार्टी का उत्थान नहीं होगा।'


कार्यकर्ताओं में जोश भर देने वाले यह शब्द भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष महेश शुक्ला में रुधौली में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कही। वे आगामी 19 दिसंबर को रुधौली क्षेत्र के एक निजी विद्यालय पर एक कार्यक्रम में शिरकत करने आ रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के आगमन की तैयारियों की एक समीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। बैठक में विपक्षी पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं आईटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष संजय राय ने कहा कि वर्ष 2017 से पूर्व सपा, बसपा की सरकारों ने आम आदमी को छोड़िए अपने प्रत्याशियों तक को चुनाव के लिए टिकट बेच कर दिया है ऐसी सरकारों ने सत्ता में आने के बाद सिर्फ अपनी जेब भरी है, लेकिन भाजपा की एक ऐसी सरकार है जिसने सत्ता में आने के बाद सबसे ज्यादा गरीबों को लाभ पहुंचाया है। वर्तमान में केंद्र एवं प्रदेश में संचालित भाजपा सरकारों ने प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना, सामूहिक विवाह योजना, खाद्यान्न योजना, रोजगार योजना जैसी तमाम लाभकारी योजनाओं के माध्यम से आमजन की प्रमुख समस्याओं को दूर किया है। बैठक को सांसद प्रतिनिधि राकेश शर्मा, विधायक प्रतिनिधि एवं विधानसभा संयोजक विजय कुमार पांडेय राजू, जिला मंत्री रवि सिंह, मंडल अध्यक्ष विजय नारायण तिवारी ने भी संबोधित किया।

इसके पूर्व नवनियुक्त जिलाध्यक्ष के रुधौली विधानसभा में प्रथम आगमन पर जगह-जगह कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया इस दौरान समाजसेवी शैलेंद्र सिंह, रिटायर कर्नल केसरी मिश्रा, हियुवा के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष शशिभूषण सिंह, रामनगर मंडलाध्यक्ष बलराम सिंह, सल्टौआ मंडलाध्यक्ष रामनिवास गिरी, सोनहा मंडलाध्यक्ष अरविंद चौरसिया, आजाद शर्मा, माधवेंद्र द्विवेदी, तपानाथ पांडेय अभय पाल सिंह, राजकुमार तिवारी, सुनील पांडेय, सुजीत सोनी, आदित्य दुबे, प्रभाकर विक्रम सिंह समेत अन्य पदाधिकारियों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।