Basti -डीएम और एसपी ने किया साथी हाथ बढ़ाना मुहिम का शुभारम्भ - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 26 January 2020

Basti -डीएम और एसपी ने किया साथी हाथ बढ़ाना मुहिम का शुभारम्भ


- डीएम और एसपी ने  साथी हाथ बढ़ाना मुहिम के सदस्यों की तारीफ करते हुए हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया

- साथी हाथ बढ़ाना मुहिम की सक्रियता और जरूरतमंदो को मिलने वाली सहायता से प्रभावित हुए थे पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन

बस्ती। 
समाज के विपन्न, जरूरतमंद लोगो को इस कड़ाके की ठंड में  निशुल्क वस्त्र उपलब्ध कराने के उद्देश्य से राजकुमार पाण्डेय की अगुवाई में समाज के कुछ उत्साही नौजवानो ने साथी हाथ बढ़ाना के नाम से मुहिम की शुरुआत किया। इस सार्थक पहल से प्रभावित होकर पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने इस मुहिम को समर्थन दिया। बाद में जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने इस मुहिम को सराहा और उसमें शिरकत किया। 
    
 उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने कहा की भोजन, कपड़ा और मकान लोगो की मूलभूत आवश्यकताओं में आता हैं। इस मुहिम में जिस प्रकार से लोग बढ़कर आगे आ रहे है वे साधुवाद के पात्र है। 
      
 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने कहा कि जरूरतमदों की सेवा करना सबसे पुनीत कार्य है। साथी हाथ बढ़ाना मुहिम एक सराहनीय मुहिम है। इस मुहिम के सभी सदस्य हमेशा नेक कार्य करते रहे। पुलिस अधीक्षक ने मुहिम के संरक्षक/यूपी लाइव टुडे के एमडी राजकुमार पाण्डेय, संयोजक डॉ0हेमंत पाण्डेय, डॉ0 विनोद कुमार, भूपेंद्र यादव, अमित त्रिपाठी, नंद किशोर गुप्ता सहित अन्य की सराहना किया। पुलिस अधीक्षक ने मुहिम में हर संभव सहयोग देने का आश्वासन भी दिया। इस मुहिम में चौकी प्रभारी सिविल लाइन्स उपनिरीक्षक अभिषेक सिंह का प्रयास भी सराहनीय रहा।
          
इस मुहिम में एल. के. पाण्डेय, डॉ हेमन्त पाण्डेय, डॉ. विनोद गुप्ता, बबिता गुप्ता, अमित त्रिपाठी,नंदकिशोर गुप्ता, अंकुर श्रीवास्तव, जिशान हैदर रिजवी, अकरम खान,वंदना पाण्डेय,नन्द किशोर गुप्ता, मो.अशरफ,सोमनाथ पाण्डेय,अमित कुमार,धनञ्जय श्रीवास्तव,केएल शुक्ला सहित अन्य साथियो ने सहयोग किया। साथी हाथ बढ़ाना के संरक्षक राजकुमार पाण्डेय ने कार्यक्रम में आये हुए लोगो के प्रति आभार ज्ञापित किया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।