गोरखपुर:जिलाधिकारी द्वारा विद्यालयों में बने क्वारंटाइन सेंटरों का किया गया निरीक्षण। - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 31 March 2020

गोरखपुर:जिलाधिकारी द्वारा विद्यालयों में बने क्वारंटाइन सेंटरों का किया गया निरीक्षण।

कृपा शंकर चौधरी

गोरखपुर । कोरोना वायरस को गंभीरता पुर्वक लेते हुए जिला प्रशासन भी कमर कस चुका है। पलायन कर अन्य  शहरों से आए लोगो को चिंहित कर अलग रखने की नीति को प्रशासन द्वारा क्रियान्वयन कराया जा रहा है।

 आज जिलाधिकारी के. विजयेन्द्र पाण्डियन ने जनपद में प्राथमिक विद्यालयों में बनाये गये उन क्वारंटाइन सेन्टरों का निरीक्षण किया जहां पर अन्य प्रदेशों के जनपदों से आये लोगों को सुरक्षा की दृष्टि से रखा गया है। उन्होंने प्राथमिक विद्यालय जंगल रामगढ़ चैरी एवं ब्लाक संसाधन सेन्टर खोराबार का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान यहां पर रह रहे व्यक्तियों से उन्होंने मिल रही सुविधाओं के बारे में जानकारी ली और कहा कि आप सभी लोग 14 दिन तक क्वारंटाइन सेन्टरों में रहे, यह सभी के भलाई के लिए है, यदि कोई दिक्कत हो तो तत्काल मुख्य चिकित्साधिकारी या मुझे अवगत करायें। इस दौरान जिलाधिकारी ने लोगों को राहत सामग्री का भी वितरण किया।
इससे पूर्व जिलाधिकारी ने जनपद के जाफरा बाजार, इलाहीबाग आदि मुहल्लों में जाकर लोगों को घरों में रहने के लिए जागरूक किया तथा बाहर से आये लोगों को घरों में ही रहने को कहा। इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी सहित विभिन्न अधिकारी गण उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।