लखनऊ में आम जनता पार्टी इंडिया राज्य कार्यकारिणी की बैठक - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 17 March 2020

लखनऊ में आम जनता पार्टी इंडिया राज्य कार्यकारिणी की बैठक




लखनऊ उत्तर प्रदेश/यह उद्गार दारुल सफा, कामन हाल में आयोजित आम जनता पार्टी इंडिया उत्तर प्रदेश राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  हरी भाई पटेल ने व्यक्त किए।
  श्री पटेल ने आगे कहा कि जल्द ही उत्तर प्रदेश में ""सावधान रहो, आगे बढ़ो, सत्ता प्राप्त करो ।"" नारे के साथ ""व्यवस्था परिवर्तन रथयात्रा"" की शुरुआत की जाएगी।
         उत्तर प्रदेश के राज्य कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारियों तथा विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में कई जिलों के जिला अध्यक्ष व महासचिव उपस्थित रहे।
    
बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी की महिला संघ की राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमारी मंजू बहन पाल ने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन यात्रा में उत्तर प्रदेश की महिलाओं की बड़ी भागीदारी सुनिश्चित होगी और जिस तरह से उत्तर प्रदेश में बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही हैं उससे यह बात साफ हो गई है कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा दिया गया "बेटी पढ़ाओ बेटी, बेटी बचाओ""  आज पूरी तरह से भाजपा नेताओं से अपनी बेटी बचाओ की बात सच हो रही है।

कुमारी पाल ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा करने में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है और विपक्षी पार्टियां भी डर के कारण आवाज बुलंद नहीं कर पा रही हैं क्योंकि विपक्षी पार्टियों ने भी अपने-अपने नाम तमाम धन संपदा इकट्ठा कर लिया है जिससे भारतीय जनता पार्टी उन्हें डराने और धमकाने में कामयाब हो रही है और इसी कारण से सही और शक्ति बात को सपा और बसपा की नेताओं ने  अपनी जुबान को खोलने में असमर्थ हैं
    
 बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के युवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय हरिशंकर यादव ने कहा कि आज प्रदेश में कांग्रेश और भारतीय जनता पार्टी समाजवादी पार्टी तथा बहुजन समाज पार्टी ने युवाओं को केवल चमचा के रूप में प्रयोग करके उनके जीवन को बर्बाद कर रही हैं। 
      श्री यादव ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश के युवाओं को चमचा युग से निकालकर मालिक युग में लाएंगे और उनको राजनीति के मुख्यधारा में खड़ा करेंगे।
        
इस बैठक में आज उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश के लोगों को यह अगाह करने आए हैं की अब जाति धर्म की राजनीति बंद करके विकास और हिस्सेदारी की राजनीति शुरुआत होगी. हम निश्चित तौर पर उत्तर प्रदेश के आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 में अपनी सरकार बनाएंगे और समाज के हर वर्ग को बगैर किसी भेदभाव के नेतृत्व प्रदान करेंगे।

          इस बैठक को राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष माननीय नागेंद्र प्रधान, प्रदेश उपाध्यक्ष माननीय गुड्डू चौहान,प्रदेश महासचिव डॉ तन सिंह बघेल, प्रदेश संगठन मंत्री संतोष सिंह, प्रदेश महासचिव माननीय प्रफुल्ल चौधरी, सहित कई अन्य जिला अध्यक्षों ने भी अपने विचार रखे।
            

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।