गोरखपुर : गौरव सिंह सोगरवाल ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सदर का जनता से अपील - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 1 April 2020

गोरखपुर : गौरव सिंह सोगरवाल ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सदर का जनता से अपील

गोरखपुर ब्यूरो कृपा शंकर चौधरी

गोरखपुर। कोरोना वायरस भारत में महामारी का रूप न ले सके इसके लिए प्रशासन द्वारा कई कदम उठाए गए है। इसी कडी मे गोरखपुर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सदर के द्वारा जनता से अपील की गई।
मजिस्ट्रेट ने कहा कि शासन के निर्देशानुसार जो भी व्यक्ति 12 मार्च 2020 के बाद बाहर से आ रहा है वह इसके बारे में प्रशासन को अवश्य सूचित करे।इस बात से घबराने की आवश्यकता नहीं हैं ऐसा केवल डाटा इकट्ठा करने के लिए कहा जा रहा है। बाहर से आए व्यक्तियों में जो होम क्वारंटाइन रहना चाहते है वे घर पर ही रह सकते है और जो हमारे द्वारा विद्यालयों ,रैन बसेरों ,सामुदायिक केंद्रो आदि में बने क्वारंटाइन सेंटर में रहना चाहते वे वहाँ रह सकते है। प्रशासन द्वारा वहाँ रहने और खाने-पीने का उचित प्रबंध किया गया है। बहुत लोग जो बाहर से आए है वे स्वयं हमें इस बारे में सूचित कर रहे है ।हम ऐसे सभी व्यक्तियों का आभार व्यक्त कर रहे हैं और आप सभी से निवेदन करते है कि आपके क्षेत्र में भी कोई व्यक्ति बाहर से आता है तो हमें अवश्य सूचित करें।सूचना देने के लिए आप हमें इस नम्बर 9454416215 पर फ़ोन कर सकते है।समाजिक दूरी ही कोरोना से बचने का एकमात्र उपाय है।अतः इस महामारी से लड़ने में हमारी मदद करें।घर पर रहे और सुरक्षित रहें।तहसील सदर आपकी सेवा में सदैव तत्पर है। 

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।