पारले जी व बैंक ऑफ़ बडौदा द्वारा उपलब्ध करायी गयी राहत सामग्री - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 21 April 2020

पारले जी व बैंक ऑफ़ बडौदा द्वारा उपलब्ध करायी गयी राहत सामग्री



संवाददाता:अरविन्द शर्मा

डीएम को कोरोना महामारी के चलते पारले जी व बैंक  ऑफ़ बडौदा द्वारा उपलब्ध करायी गयी राहत सामग्री 


कानपुर देहात।कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी के चलते बचाव एवं राहत कार्य हेतु जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह को कलेक्ट्रेट कार्यालय में पारले जी बिस्कुट कंपनी से अर्पित गुप्ता व दीपक खन्ना के द्वारा पारले जी बिस्कुट के 640 गत्ते के पैकेट जिसमें एक लाख बिस्कुट पैकेट सौपें। जिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि इन बिस्कुट के पैकेटों को सभी एसडीएम को सौंप दिये जायेगें जिससे उनके माध्यम से गरीब असहाय लोगों को वितरित किये जायेगे। इसी प्रकार जनपद में कोरोना वायरस के बचाव को लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय प्रमुख बलदेव सिंह धीमान ने पुलिस कर्मचारियों को जिलाधिकारी के माध्यम से 50 सुरक्षा किट वितरित किये जाने हेतु मुहैया करायी गयी। 
इस मौके पर जिलाधिकारी ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया तथा जिलाधिकारी ने इस योगदान के लिए सराहना की तथा लोगों से ऐसे कार्यों में बढ-चढ कर अपनी भागीदारी/योगदान देने की अपील भी की। इस मौके पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन पंकज वर्मा, सैयद मेराज अहमद, उप क्षेत्रीय प्रबंधक राकेश कुमार, वरिष्ठ प्रबधंक अण्यक भट्टाचार्य, प्रवीण स्वर्णकार, जिला अग्रणी अधिकारी बृजमोहन, सहायक एलडीएम शैलेंद्र कुमार आदि लोग उपस्थित रहे। 

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।