बस्ती का एक अन्य केस पाजिटिव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 2 April 2020

बस्ती का एक अन्य केस पाजिटिव

 राजित राम यादव 

बस्ती। स्वास्थ्य विभाग एवं जिला प्रशासन का अती आत्मविश्वास कहा जाए या अज्ञानता लेकिन एक कोरेना मरीज की मृत्यु और एक मरीज का पाजिटिव होन से एहतियातन प्रशासन सतर्कता बरत रही है ।
गौरतलब है कि एक 25 वर्षीय व्यक्ति  की करोना से हुई मौत के बाद उसके करीबी दोस्त सिराज अहमद भी  करोना पॉजिटिव पाया गया है। इसे देखते हुए जिला प्रशासन गंभीर हो गया है इस सोच के साथ कि अगर गंभीरता से नहीं लिया गया  तो आंकड़े और बढ़ सकते हैं ।
सी एम ओ ने बताया मृतक के दोस्त को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिसका नाम सिराज अहमद है और वह गिदही  खुर्द का  रहने वाला है। नाराज एवं भयभीत तमाम नागरिकों का अपना मत है कि अब बस्ती जिला प्रशासन को पूरे जिले में पूरी तरह से कर्फ्यू लगा देना चाहिए क्योंकि अभी तक बस्ती पुलिस  प्रशासन ने बस्ती जनता के लिए काफी सहूलियत दिखाएं हैं । कुछ अन्य का कहना है कि मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए अब सहूलियत से काम नहीं चलेगा , लॉक डाउन का पालन होना चाहिए अन्यथा ऐसा नहीं होगा तो बस्ती जनपद इतिहास में लिखा जाएगा ।
ध्यान रहे इस मुसीबत की घडी मे पुलिस और स्वास्थ्य विभाग अपनी जान हथेली पर रखकर देश सेवा कार्य के प्रथम कतार में खडी है।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।