गोरखपुर : ज्वाइंट मजिस्ट्रेट गौरव सिंह द्वारा कोटे की दुकानों का किया गया निरीक्षण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 2 April 2020

गोरखपुर : ज्वाइंट मजिस्ट्रेट गौरव सिंह द्वारा कोटे की दुकानों का किया गया निरीक्षण


गोरखपुर ब्यूरो

गोरखपुर । उत्तर प्रदेश सरकार ने संपूर्ण लॉक डाउन के दौरान आम जनता को कोटे की दुकानों पर खाद्यान्न वितरण का कार्य शुरू कर दिया है जो बुधवार को  सरकारी राशन की दुकानों पर कोटेदारों द्वारा कार्ड धारकों को निशुल्क वितरण किया गया। आज  ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/ एसडीएम सदर गौरव सिंह सोगरवाल ने कोटे की दुकानों का निरीक्षण किया ।एसडीएम सदर ने भटहट ब्लॉक के चार गांव में कोटे की दुकानों का निरीक्षण किया। जिसमें जंगल माघी खुटहन भट्ट आदि गांव शामिल रहे।
बता दे कि संपूर्ण लाग डाउन के दौरान एसडीएम सदर गौरव सिंह लगातार आम जनमानस की सुविधाओं का ध्यान रखते हुए ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से घर बैठे लोगों की खरीदारी का भी इंतजाम कर दिया है इतना ही नहीं एसडीएम सदर लगातार इस बात का भी मॉनिटरिंग कर रहे हैं कि कहीं कोई खाद्य कारोबारी जमाखोरी या निर्धारित मूल्य से अधिक दाम पर तो सामान की बिक्री नहीं कर रहा है उन्होंने आम जनमानस से अपील की है कि अगर इस तरह की कोई शिकायत मिलती है तो तत्काल जिला प्रशासन को सूचना दे।  उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी उन्होंने लोगों से अपील की कि सोशल डिस्टेंस को बनाए रखें अपने घरों में सुरक्षित रहें स्वस्थ रहें लॉक डाउन का पालन करें आपको रोजमर्रा की चीजों की समस्या नहीं आने दी जाएगी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।