वाराणसी : राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने अपने विधायक निधि से दिए एक करोड़ रुपए - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 6 April 2020

वाराणसी : राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने अपने विधायक निधि से दिए एक करोड़ रुपए

कैलाश सिंह विकास

राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण एवं उससे बचाव तथा जनसामान्य के चिकित्सा सुविधा  के लिए अपने विधायक निधि से दिये एक करोड़


वाराणसी । उत्तर प्रदेश के स्टांप एवं न्यायालय शुल्क पंजीयन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण एवं उससे बचाव तथा जनसामान्य के चिकित्सा सुविधा  के लिए अपने विधायक निधि से एक करोड़ की धनराशि सोमवार को प्रदेश सरकार द्वारा स्थापित कोविड-19 की शाखा उत्तर प्रदेश सचिवालय लखनऊ को जारी किया।
       उक्त धनराशि से कोरोना की जांच, स्क्रीनिंग टेस्ट, लैब, आइसोलेशन वार्ड की संख्या बढ़ाने व अन्य उपकरणों की खरीद पर खर्च किए जाएंगे। गौरतलब हो कि गत 31 मार्च को भी मंत्री रविंद्र जायसवाल ने अपने विधायक निधि से इस वैश्विक महामारी से निपटने एवं जनसामान्य को बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराए जाने हेतु 22 लाख रुपए की धनराशि जारी कर चुके हैं।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।