गोरखपुर : अभिभावकों से अप्रैल, मई , जून की फीस लेने का दबाव न बनाया जाए : जिलाधिकारी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 5 April 2020

गोरखपुर : अभिभावकों से अप्रैल, मई , जून की फीस लेने का दबाव न बनाया जाए : जिलाधिकारी

गोरखपुर ब्यूरो कृपा शंकर चौधरी

गोरखपुर । कोरोना वायरस के कारण हुए लाक डाउन को देखते हुए जिलाधिकारी गोरखपुर के विजयेन्द्र पांडियन द्वारा विद्यालयों को अभिभावकों से जबरन फीस न उसूलने का आदेश दिया गया है एवं इस आदेश का कड़ाई से पालन करने को कहा गया।

जिले मे चलने वाले विद्यालयों को पत्र के माध्यम से जिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि लाक डाऊन की स्थिति के कारण विद्यालय द्वारा अप्रैल माह मे तीन महीने की फीस लेने से अभिभावक परेशान हो सकता है। अतः इन तीन महीनों की फीस के लिए विद्यालय अभिभावकों पर दबाव न बनाए। और न ही फीस के कारण किसी बच्चे का नाम काट कर पढाई से बंचित किया जाए। पत्र के माध्यम से सुझाव दिया गया कि अप्रैल मई जून की फीस जो अप्रैल माह मे जमा कराई जाती है उसे आगे के महीनों में जोड कर लिया जा सकता है। 
जिलाधिकारी ने पत्र के माध्यम से से यह कहा कि उक्त आदेश कड़ाई से पालन किया जये।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।