रवि किशन के पहल की हो रही हैं प्रशंसा, दूसरे दिन आए 56000 आवेदन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 5 May 2020

रवि किशन के पहल की हो रही हैं प्रशंसा, दूसरे दिन आए 56000 आवेदन

कृपा शंकर चौधरी

रवि किशन के पहल की हो रही हैं प्रशंसा, दूसरे दिन आए 56000 आवेदन


गोरखपुर सांसद  रवि किशन के द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र, के अन्य प्रांतों में लॉक डाउन के कारण फंसे हुए नागरिकों के घर आने के लिए (ऑनलाईन आवेदन फॉर्म) भरने हेतु एक लिंक जारी किया गया जिसके तहत पहले दिन 30 हजार लोगों ने आवेदन किया जिनका पूरा विवरण मुख्यमंत्री को भेजी गई।
 सांसद द्वारा इस अनोखी पहल के बाद लगातार  लोग फेसबुक ,ट्वीटर, इंस्टाग्राम , पर  पोस्ट कर  के उनके इस पहल की जम कर तारीफ कर रहे है । कई सोशल मीडिया यूजर सांसद की इस पहल की प्रशंसा करते हुवे अन्य जनप्रतिनिधियों को भी रवि किशन से सीख लेने की बात लिख रहे है।
लगातार इस प्रकार सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर लोगो की प्रतिक्रियाओं को देखने के बाद सांसद रवि किशन ने अपने फेसबुक पर अपनी शालीनता का परिचय देते हुवे विनम्र भाव से  एक पोस्ट करते हुवे लिखा 
 मैं अपने सभी सम्मानित सांसद गणों से सीखता हूं, मैं पहली बार का सांसद हूं ,मुझको कोई भी त्रुटि हो तो कृपया आप सभी लोग मेरा मार्गदर्शन करें, मैं तो अपने पूज्य पिता जी से #मानवता_सर्वोपरि , पीएम श्री नरेन्द्र मोदी जी से , सीएम श्री योगी आदित्यनाथ महाराज जी से यही दिशा निर्देश पाया हूं , और उन्हीं के बताए मार्ग पर चलने का प्रयास कर रहा हूं।
देश हित राष्ट्र हित मेरे लिए सर्वोपरि हैै , इस लिए आप सभी लोग अपना आशीर्वाद दें।। कोरोना हारेगा भारत जीतेगा, आप  साथ दें संयम के साथ कुछ समय और।

 फेसबुक पोस्ट से

रवि किशन ने बताया कि पहले दिन 30 हजार आवेदन कर्ताओं का विवरण मुख्यमंत्री जी को भेजने के बाद दूसरे दिन अब तक टोटल 56000 लोगों ने आवेदन किया है जिनका विवरण भी आज साम तक मुख्यमंत्री जी को भेजेंगे , और सभी को सकुशल वापस घर पहुंचवाने का निवेदन करेंगे। रजिस्ट्रेशन करने के लिये दिए गए लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।
https://docs.google.com/forms/d/1mAYqjl-KcoRZ_gK0aRGOOgx53Sm3Fd2TFyjlbhZl7eM/

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।