आत्मनिर्भरता पर मायावती ने किया ट्वीट - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 13 May 2020

आत्मनिर्भरता पर मायावती ने किया ट्वीट

कृपा शंकर चौधरी

आत्मनिर्भरता पर मायावती ने किया ट्वीट

गत रात्रि प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद देश के राजनीतिज्ञों के भी अपने अपने बिचार आने लगें है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश को संबोधन मे आत्मनिर्भर होने पर जोर दिया गया जिसपर बहुजन समाज पार्टी मुखिया मायावती द्वारा ट्वीट कर राय दिया गया।
ट्वीट के माध्यम मायावती ने कहा कि बी एस पी का मानना है कि भारत को आत्मनिर्भर बनाने के अति अहम मामले में प्राइवेट सेक्टर के बजाय सरकारी पहल व इसके जरिए देश के पूंजी मे विकास को ज्यादा जरूरत है। इसपर इमानदारी से अमल करने से ही गरीबी और बेरोजगारी सहित देश को अन्य और भी मूलभूत समस्याओं का समाधान संभव है।
ट्वीट पर ध्यान दे तो इमानदारी शब्द विचारणीय है क्योंकि किसी भी देश के विकास में इमानदारी अहम भूमिका निभाती है। किसी योजना को संचालित होने मे उसके संचालन व क्रमिको का इमानदार होना अतिआवश्यक है।अब इमानदारी पर चर्चा और इसके क्रियान्वयन पर आवश्यकता महसूस होती नजर आ रही है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।