उपेंद्र दत्त शुक्ल के आकस्मिक निधन पर सांसद रवि किशन ने दी भाव भीनी श्रधांजलि - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 10 May 2020

उपेंद्र दत्त शुक्ल के आकस्मिक निधन पर सांसद रवि किशन ने दी भाव भीनी श्रधांजलि

कृपा शंकर चौधरी

उपेंद्र दत्त शुक्ल के आकस्मिक निधन पर सांसद रवि किशन ने दी भाव भीनी श्रधांजलि

गोरखपुर । पूर्वांचल के कद्दावर नेता प्रदेश उपाध्यक्ष गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे संगठन के बूथ से लेकर के प्रदेश स्तर तक के संगठन के कार्य अनुभव में जाने और पहचाने जाने वाले प्रखर वक्ता मेरे बड़े भाई माननीय उपेंद्र दत्त शुक्ल जी का आकस्मिक निधन की खबर सुनकर  स्तब्ध हो गया हूं।

 माननीय उपेंद्र दत्त शुक्ला जी जो हम सबके भी मार्गदर्शक रहे हैं आपको ईश्वर अपने श्री चरणों में स्थान दें इस अपार दुख को सहने की सहनशक्ति आपके परिवार को प्रदान करें आपके श्री चरणो में कोटि कोटि नमन करता हूं।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।