मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरे होने पर मायावती ने ट्वीट कर निशाना साधा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 30 May 2020

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरे होने पर मायावती ने ट्वीट कर निशाना साधा

लखनऊ ब्यूरो

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरे होने पर मायावती ने ट्वीट कर निशाना साधा

लखनऊ । भाजपा के केंद्र सरकार का एक वर्ष पूरा होने पर जहां सरकार द्वारा अपने कार्य को गिनाया गया वहीं बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती द्वारा ट्वीट कर निशाना साधा गया।

मायावती ने अपने एक ट्वीट मे लिखा कि केंद्र में बीजेपी सरकार का एक वर्ष पूरा होने पर आज अनेकों दावे किए गए हैं किन्तु वे जमीनी हकीकत व जनता की सोच/समझ से दूर न हों तो बेहतर है। वैसे इनका यह कार्यकाल अधिकतर मामलों में काफी विवादों से घिरा रहा है जिनपर इनको देश व आमजनहित में जरूर गम्भीरता से चिन्तन करना चाहिये।

लगातार किए गए तीन ट्विट के दूसरे ट्वीट मे उन्होंने कहा कि जबकि देश की लगभग 130 करोड़ जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, प्रवासी श्रमिकों व महिलाओं आदि का जीवन तो यहाँ पहले से भी अधिक अति-कष्टदायक ही बना हुआ है, जो अति-दुःखद है व जिसे जल्दी से भुलाया नहीं जा सकता है।

तीसरे ट्वीट मे सरकार को सलाह देते हुए कहा गया कि ऐसे में केन्द्र सरकार को अपनी नीतियों व कार्यशैली के बारे में खुले मन से जरूर समीक्षा करनी चाहिये और जहाँ पर इनकी कमियाँ रहीं हैं, उनपर इनको पर्दा डालने की बजाय, उन्हें दूर करना चाहिये। बी.एस.पी की इनको देश व जनहित में यही सलाह है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।