कानपुर : थानाध्यक्ष ने उड़ाई लॉक डाउन की धज्जियां - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 2 May 2020

कानपुर : थानाध्यक्ष ने उड़ाई लॉक डाउन की धज्जियां


संवाददाता:अरविन्द शर्मा


थानाध्यक्ष ने उड़ाई लॉक डाउन की धज्जियां

रूरा  कानपुर देहात। कोरोना योद्धाओं को उत्साहित करने के लिए कस्बा के आरएसएस कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए दीप पृज्वलन कार्यक्रम में मौजूद थानाध्यक्ष विद्यासागर सिंह के सामने ही सोशल डिस्टेसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई और लाकडाउन का मजाक बनाकर रख दिया । 
जहां एक ओर कस्बा के थानाध्यक्ष पर लाकडाउन के समय लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क लगाने के नियमों का पालन कराने की जिम्मेदारी है ।वहीं दूूसरी ओर उन्हीं की मौजूदगी में कस्बा के पाथामाई मन्दिर में बुधवार की  शाम को कस्बा के आरएसएस कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना वारियर्स को उत्साहित करने के लिए दीप पृज्जवलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया ।जिसमें करीब बीस लोग मौजूद रहे।जबकि लाकडाउन के समय किसी भी कार्यक्रम के आयोजन की कोई अनुमति प्रशासन नहीं देता है ।कार्यक्रम में मौजूद किसी भी युवक ने मास्क लगाना जरूरी नहीं समझा और साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की भी जमकर धज्जियां उड़ाई ।युवक थानाध्यक्ष के साथ फोटो खिंचवाने के लिए एक साथ खड़े रहे वहीं थानाध्यक्ष भी कार्यक्रम में इतने मसगूल हो गए कि सोषल डिस्टेंसिंग की सीख देना भी भूल गए । वहीं थाना अध्यक्ष दूसरों पर लॉक डाउन उल्लंघन करने पर कार्रवाई करते हैं वही स्वयं व आरएसएस कार्यकर्ताओं द्वारा की गई इस गलती की सजा उन्हें कौन देगा?

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।