गोण्डा : गौरा चौकी बाजार में गरीब परिवार को राशन किट वितरण किया गया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 6 May 2020

गोण्डा : गौरा चौकी बाजार में गरीब परिवार को राशन किट वितरण किया गया

राकेश सिंह -बभनजोत गोण्डा

गौरा चौकी बाजार में गरीब परिवार को राशन किट वितरण किया गया

 लॉक डाउन में फंसे घुमन्तु परिवार को सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए पत्रकार चिंटू खान, पत्रकार रंजीत शुक्ला, चौकी प्रभारी सत्येंद्र वर्मा संयुक्त टीम ने लॉक डाउन में फंसे हुए घुमंतु परिवार को घर घर जाकर चन्द्रदीप बाजार, खोडारे बाजार, चंपानगर, व गौरा चौकी बाजार, में राशन किट वितरण किया। इस अवसर पर पत्रकार चिंटू खान ने कहा कि इस समय कुछ घुमन्तु परिवार के पास खाने पीने की दिक्कत को देखते हुए उस परिवार को चिन्हित कर राशन किट वितरित करने का काम किया जा रहा है और अगर कभी भी गरीब परिवार को राशन की दिक्कत होती है तो हमसे संपर्क कर सहयोग प्राप्त करसकते है। 
इसके बाद चौकी प्रभारी सत्येन्द्र वर्मा ने गजिया पुर रोड पर रहने वाले दूसरे जिले के परिवार को राशन वितरित  करने के बाद सभी लोगो को लॉक डाउन का सत प्रतिसत पालन करने तथा सोसल डिस्टेंस ,मास्क लगाना तथा हाथ को साफ सफाई पर ध्यान देने का अपील किया। इस अवसर पर अशोक श्रीवास्तव ,राहुल शुक्ला ,मो0 खालिद ,आर पी सिंह  डॉक्टर प्रभाकर मौजूद रहे ।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।