स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का जीता जागता नमूना , सड़क के किनारे फेंका मिला पीपीइ किट - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 28 May 2020

स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का जीता जागता नमूना , सड़क के किनारे फेंका मिला पीपीइ किट

आलोक कुमार चौधरी

स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का जीता जागता नमूना , सड़क के किनारे फेंका मिला पीपीइ किट

बस्ती । देश इस समय कोरोना से लड़ रहा है तो सरकार द्वारा जनता के हितों मे लगातार फैसले लिए जा रहे हैं।किंतु कुछ लोगों द्वारा लापरवाही बरतते हुये दूसरे लोगों के जान से खेलने में गुरेज नहीं है।
 मामला बस्ती जिले के सोनू पार से कैली रोड दौलतपुर गांव के  का है जहां  एंबुलेंस चालक व इमरजेंसी मेडिकल टेक्नीशियन द्वारा कोरोना संदिग्ध व कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों को हॉस्पिटल लाया जाता है । हॉस्पिटल में मरीज भर्ती कराने के बाद पी पी ई किट एंबुलेंस चालक व इमरजेंसी मेडिकल टेक्नीशियन द्वारा सड़कों के किनारे फेंक दिया जाता है।  एक तरफ बस्ती प्रशासन के द्वारा संक्रमण रोकने की दिशा में कार्य किया जा रहा है तो दूसरे तरफ इस तरह की लापरवाही करनेवाले लोगों के जान से खेलने पर उतारू है। 
प्रशासन को इस तरह के कार्य कर दौलतपुर  गांव के  लोगों के बीच संक्रमण फैलाने जैसा कार्य करने वालों पर त्वरित कार्यवाही करने की आवश्यकता है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।