एक और कोरोना संदिग्ध की मौत भानपुर पीएचसी सील - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 28 May 2020

एक और कोरोना संदिग्ध की मौत भानपुर पीएचसी सील

आलोक कुमार चौधरी

एक और कोरोना संदिग्ध की मौत भानपुर पीएचसी सील

बस्ती । जनपद के भानपुर तहसील स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए पहुंचे एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने से पूरे अस्पताल को सील कर दिया गया था। एक 25 वर्षीय युवक इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भानपुर पहुंचा था तभी अचानक उसकी हालत काफी बिगड़ गई और उसकी वही मौके पर ही मौत हो गई ।
 प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉo विवेक विश्वास ने बताया कि मृतक जब यहाँ पहुंचा तब उसे तेज बुखार के साथ सांस लेने में भी दिक्कत थी, हालात गंभीर थी। उसे कोरोना संदिग्ध जानकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था, एंबुलेंस पहुंचने ही वाली थी कि युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया । डॉo विश्वास ने यह भी बताया कि मृतक कुछ दिन पहले महाराष्ट्र से आया था, इसके शव को संदिग्ध मानकर परीक्षण हेतु रखा गया है तथा उसका सेंपल जांच हेतु भेजा जा रहा है तब तक पूरे अस्पताल को सीज कर दिया गया है परन्तु एसडीएम आशाराम वर्मा ने बताया देर शाम सीएचसी को सेनेटाईज करके चालू कर दिया गया ।
ताकि आने वाले अन्य मरीजों को दिक्कत न हो। उन्होंने यह भी जानकारी दी मृतक के संपर्क में आए लोगों को क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।