बस्ती : कुदाल के बेट से बड़े भाई की हत्या - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 9 June 2020

बस्ती : कुदाल के बेट से बड़े भाई की हत्या

आलोक चौधरी बस्ती

कुदाल के बेट से बड़े भाई की हत्या


बस्ती = जिले नगर थाना क्षेत्र के सिसवारी खुर्द गाव में शराब के नशे में गाली गलौज देने पर बड़े  भाई को छोटे भाई ने कुदाल की बेट से पीट पीट कर मार डाला।
नगर थाना क्षेत्र के सिसवारी खुर्द के हनुमान यादव सोमवार की रात करीब 8 बजे शराब पीकर घर आए और परिवार के लोगों के लोगो को गाली देना शुरू हो गए। परिवर के मना करने पर जब वह नहीं माने तो उनके छोटे भाई रामवृक्ष पुत्र रामकिशोर ने कुदाल के बेट से उनके सिर पर वार कर दिया। जिससे उनका सिर फट गया और मौके पर ही मौत हो गई। मौत के बाद रामबृक्ष फरार हो गया। गांव के लोगों ने नगर पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर हत्यारोपित रामवृक्ष की तलाश में जुट गई। मौके पर मौजूद नगर थाने के एसआइ चंद्रकात पाडेय ने बताया कि शव पुलिस के कब्जे है। आरोपित रामबृक्ष पर मुकदमे की कार्रवाई की जा रही। घटना स्थल का एसपी हेमराज मीणा ने निरीक्षण किया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।