गोण्डा : पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी अवैध बालू से लदी ट्रैक्टर ट्राली उसके चालक समेत चार हिरासत में - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 25 June 2020

गोण्डा : पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी अवैध बालू से लदी ट्रैक्टर ट्राली उसके चालक समेत चार हिरासत में

राकेश सिंह गोंडा

 पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी अवैध बालू से लदी ट्रैक्टर ट्राली उसके चालक समेत चार हिरासत में

परसपुर थाना क्षेत्र के बहू वन मदार माझा में किए जा रहे अवैध बालू खनन के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है पुलिस ने अवैध बालू लदी ट्रैक्टर-ट्राली व उसके चालक समेत 4 नामजद के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मंगलवार की बीती रात में क्षेत्र भ्रमण पर निकले पुलिस टीम के एसआई अंकित सिंह कांस्टेबल धीरज वर्मा अभिषेक यादव भंवरी गंज पहुंचे।  
तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने संभावित स्थान पर छापेमारी कीशाहपुर के समीप देवीगंज बहु अन मादार माझा के तरफ से आ रहे बालू लदे ट्रैक्टर ट्राली को पुलिस फोर्स ने रुकवाया पुलिस ने ट्रैक्टर चालक से गाड़ी व बालू के कागजात मांगे। बिना रजिस्ट्रेशन नंबर की गाड़ी व अन्य कागजात नहीं दिखा पाया पुलिस ने चालक समेत ट्राली सवार 4 चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। तो उसने बताया कि वह लोग बहुचवन मदार माझा के देवीगंज से बालू खोज कर ला रहे हैं। 
पुलिस ने धनीराम, उमेश सैनी, उमेश, अनिल सैनी निवासी कमियार बांसगांव दरियाबाद जिला बाराबंकी के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन व अवैध भूमि खनन के विधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है इस बाबत प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि अवैध बालू खनन मामले में पकड़े गए। चालक समेत 4 नामजद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। और मामले की जांच शुरू कर दी है। जिसकी विवेचना यस आई उमेश कुमार को सौंपी गई है

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।