अमेठी में कोरोना जाँच के नाम पर खुलेआम स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा रही जबरदस्त लापरवाही - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 22 June 2020

अमेठी में कोरोना जाँच के नाम पर खुलेआम स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा रही जबरदस्त लापरवाही

मयंक पाण्डेय अमेठी

अमेठी में कोरोना जाँच के नाम पर खुलेआम स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा रही जबरदस्त लापरवाही 
    
अमेठी में कुछ इस तरह Covid19 का टेस्ट हो रहा है जिससे अन्य लोगों मे भी संक्रमण का बढ सकता है।
एक प्लास्टिक की कुर्सी लगी है।गेट के बाहर लाइन लगी है।एक एक करके बुलाया जा रहा है प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठाया जा रहा है सैंपल लिया जाता है और फिर अगले नम्बर वाले को बुलाते है कुर्सी पर बैठाते है और सैम्पल...ये क्रिया दिन भर चलती है।
यहां तक तो आपको लगा होगा औऱ सोच रहे होंगे इसमें क्या गलत ? जी हाँ गलत है और गलत हो रहा है अब वो कैसे सुनो-
माना कि लाइन के 01 नम्बर वाले व्यक्ति का सैम्पल टेस्ट के बाद निगेटिव आया फिर 02 नम्बर वाले का पॉजिटव आया तो सोचो उसके बाद उसी कुर्सी पर बैठने वाले 3 नम्बर, 4 नम्बर, 5 नम्बर का आगे क्या होगा ?
और हाँ लाइन में खड़े लोगों की सोशल डिस्टेंसिंग भी देखा जा सकता है जिसमें नियमों की धज्जियाँ उड़ाई जा रही है।

इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि जिम्मेदार डॉक्टर लोगो द्वारा ऐसा करने से तो पूरी अमेठी को कोरोना गिरफ्त में ले लेगा। प्रशासन इस पर तुरंत संज्ञान ले ताकि संक्रमण होने से रोका जा सके।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।